इस पंजाबी सिंगर से तय हुई नेहा कक्कड़ की शादी, अक्टूबर के आखिर में लेंगी सात फेरे! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 October 2020

इस पंजाबी सिंगर से तय हुई नेहा कक्कड़ की शादी, अक्टूबर के आखिर में लेंगी सात फेरे!

 


बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी को लेकर काफी दिनों से अटकलें जारी है. लेकिन अब फाइनली सिंगर की शादी की खबर आ गई है. दरअसल काफी समय से नेहा की शादी (Neha Kakkar Marriage) को लेकर अलग-अलग तरह की खबरें आती रही हैं. बीते कुछ महीने पहले की ही बात है जब सिंगिंग रियलिटी टीवी शो इंडियन आइडल में नेहा की शादी को लेकर खबरें तेज हो गई थी. उस समय ऐसी बातें सामने आई थीं कि नेहा कक्कड़ की शादी आदित्य नारायण से होने जा रही है. हालांकि ये सिर्फ महज एक अफवाह थी और ये सब शो की टीआरपी का हिस्सा था.

आदित्य नारायण से पहले नेहा कक्कड़ एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी समय तक चर्चाओं में बनी रही थीं. दोनों ने सरेआम अपने प्यार का इजहार भी किया था. यहां तक कि फैंस और दर्शक ये उम्मीद लगाकर बैठ गए थे कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन लोगों का ये विश्वास उस वक्त हिल गया जब ये खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. नेहा कक्कड़ के पोस्ट से ऐसा लगा जैसे रिलेशनशिप के टूटने की वजह हिमांश कोहली हैं. जबकि हिमांश के बयान की माने तो इसके जिम्मेदार दोनों हैं. हालांकि काफी समय तक दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे. कई शो में नेहा को टूटते हुए देखा गया. लेकिन इसी बीच एक दफा फिर सिंगर अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

हालांकि इस बार की खबर में कोई अफवाह की गुंजाइश नजर नहीं आ रही है. कहा जा रहा है कि नेहा कक्कड़ ने इस बार फैसला किया है कि वो सात फेरे ले ही लेंगी. यहां तक कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Singer Rohanpreet Singh) की ओर से ये कहा गया है कि, रोहनप्रीत और नेहा इस महीने के आखिर तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इतना ही नहीं शादी के विषय पर दोनों की रजामंदी हो चुकी हैं.

आपको बता दें कि ये वही रोहनप्रीत सिंह हैं, जो ‘राइजिंग स्टार’ सिंगिंग रियलिटी शो के पहले रनरअप रहे थे. इसके बाद रोहनप्रीत को शहनाज गिल के स्वयंवर वाले शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी देखा गया था. कहते हैं कि रोहन की आवाज में जितना जादू है उतना ही जादू उनके नेचर में भी है. इस शो में कहीं न कहीं रोहन शहनाज को अच्छे भी लगने लगे थे. लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही हैं, उससे ये पता चलता है कि रोहन को नेहा कक्कड़ पसंद आ गई हैं. यहां तक कि नेहा के साथ वो लगातार इंस्टाग्राम के जरिए कई पोस्ट भी साझा कर रहे हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment