पंजाबः फरीदकोट में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आर्थिक तंगी के चलते की खुदकुशी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 October 2020

पंजाबः फरीदकोट में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने आर्थिक तंगी के चलते की खुदकुशी

 

punjab suicide

पंजाब के फरीदकोट से एक ऐसी घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ आग लगाकर खुदकुशी कर ली है। जब लोगों को इस बारे में पता चला तो पुलिस को इस घटना के बारे में बताया। घटनास्थल से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। मृतक की पहचान मूल रूप से राजस्थान के जिला सीकर निवासी 40 वर्षीय धर्मपाल के रूप में हुई, जो पिछले 10 साल गांव कलेर में अपनी पत्नी सीमा(36), बेटी मोनिका(15) व बेटे हतीष कुमार(10) के साथ रह रहा था। पुलिस ने बताया आर्थिक तंगी के चलते इस परिवार ने ये कदम उठाया गया है।

गांववालों ने बताया कि ये परिवार कई सालों से यहां रह रहा था, लॉकडाउन की वजह से कारोबार के प्रभावित होने से परेशान रह रहा था।। जब लोगों ने देखा कि मृतक परिवार के घर से धुआं निकल रहा था और कोई आवाज नहीं आ रही थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घर का दरवाजा तोड़ा तब उन्होंने जो मंजर देखा वो दिल दहला देने वाला था।

परिवार के सभी सदस्य बहुत ही बुरी तरह से आग में झुलसे पड़े थे। इस मामले में डीएसपी सतविंदर सिंह विर्क ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment