बल्लभगढ़ः पीड़ित परिवार ने जाम किया हाइवे, बोले- यूपी वाला न्याय चाहिए - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

बल्लभगढ़ः पीड़ित परिवार ने जाम किया हाइवे, बोले- यूपी वाला न्याय चाहिए

 

ballabgarh nikita case

एक बार फिर महिला सुरक्षा के दावे खोकले नजर आ रहे हैं. एक बार फिर से सवाल खड़ा हुआ है कि आखिर कब तक महिलाओं पर इस तरह अत्याचार होते रहेंगे. ताजा मामला बल्लभगढ़ का है. जहां सरेआम तौसिफ नाम के लड़के ने लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को लेकर ना सिर्फ परिजनों में बल्कि आम जनता भी काफी रोष है. यूं तो पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी तौसिफ समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है. लेकिन लोग गुस्से में हैं और परिवार धरने पर बैठकर बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहा है. परिवार ने दिल्ली-मथुरा हाइवे को भी जाम कर दिया है.

यूपी वाला न्याय
बल्लभगढ़ में सरेआम निकिता की हत्या के बाद परिजनों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अपील करते हुए कहा कि उन्हें यूपी वाला न्याय चाहिए. जी हां, पीड़ित परिवार का कहना है कि
ballabgarh nikita 1
जिस तरह से उत्तर प्रदेश में अपराधियों का एनकाउंटर हो रहा है उसी तरह से हरियाणा में होना चाहिए. पीड़ित परिवार ने कहा कि वह हमेशा से बीजेपी के साथ खड़े रहे पर आज उनके साथ कोई हैं.

साल 2018 में एफआईआर
निकिता के साथ हुई घटना पर परिजनों ने बताया कि, तौसिफ उनकी बेटी को कई सालों से तंग कर रहा था और साल 2018 में उन्होंने पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई थी. जिस पर एक्शन लिया गया था और
ballabgarh nikita 2
उसकी गिरफ्तारी हुई थी. मगर बाद में जब तौसिफ के घरवालों ने हाथ-पैर जोड़कर माफी मांगी तो हमने सोचा कि किसी का जीवन बर्बाद नहीं करना चाहिए और इसलिए शिकायत वापस ले ली.

नहीं मानी तो मार दी गोली
घटना वाले दिन के बारे में बात करते हुए पीड़ित परिवार का कहना है कि, कुछ दिन शांत रहने के बाद तौसिफ अब उनकी बेटी पर शादी का दबाव बना रहा था. सोमवार को बेटी परीक्षा देकर कॉलेज से निकली थी कि तभी तौसिफ ने आकर उसे गाड़ी में खींचने का प्रयास किया और जब बेटी नहीं मानी तो गोली मार दी. पीड़ित परिवार का कहना है कि इस शादी के पक्ष में ना तो लड़की थी, ना परिवार.

लोगों से संयम बनाने की अपील
इस मामले पर फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने कहा कि, मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है और गजटेड रैंक के अधिकारी इस पूरे मामले की जांच करेंगे. आरोपियों के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा सबूत जुटाए जाएंगे जिससे कड़ी सजा मिल सके. इसके साथ ही उन्होंने लोगों के गुस्से पर अपील करते हुए कहा कि, संयम बनाकर रखें.


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment