बस्ती: डीएम के निर्देश पर अवैध शराब फैक्ट्रियों पर छापेमारी, सैकड़ों लीटर शराब किए गए नष्ट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

बस्ती: डीएम के निर्देश पर अवैध शराब फैक्ट्रियों पर छापेमारी, सैकड़ों लीटर शराब किए गए नष्ट

 बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब डीएम के निर्देश के बाद एसडीएम ने आबकारी विभाग और पुलिस टीम के साथ जनपद चल रहे अवैध शराब फैक्ट्री पर छापेमारी कर हजारों लीटर लहन और और सैकड़ों लीटर शरब को नष्ट किया है। इतना ही नहीं इस दौरान आबकारी विभाग ने लहन और अवैध शराब की भट्टियों को भी नष्ट किया। अवैध शराब फैक्ट्रियों के खिलाफ की गई कार्रवाई जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन के निर्देश के बाद की जा रही है। डीएम के निर्देश के बाद यह छापेमारी जिले के विभन्न क्षेत्रों में जा रही है और अवैध शराब के साथ साथ लहन को भी नष्ट किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक एसडीएम हरैया, आबकारी विभाग के साथ परशुरामपुर थाने की टीम लेकर मुखबिर की सूचना पर हरीगंगा गांव से सटे मनोरमा नदी के किनारे जंगल मे दबिश दी।

इस दबिश के दौरान एसडीएम और आबकारी विभाग ने 3000 लीटर लहन लगभग 150 लीटर अवैध शराब के साथ अवैध शराब बनाने वाले उपकरण भी बरामद किए। खबरों के अनुसार अवैध शराब और लहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। अवैध शराब के खिलाफ चलाये गए इस अभियान के सम्बंध में आबकारी अधिकारी नवीन सिंह ने कहा कि जिले में लगातर अभियान चला के अवैध शराब और लहन भट्टियों को नष्ट किया जा रहा है कल एक सूचना के दौरान मनोरमा नदी के किनारे के किनारे कच्ची एवं अवैध शराब की सूचना मिली थी जिस पर बड़ी कार्यवाही की गई।

इस दौरान उन्होंने बताया कि तीन हजार लीटर लहन व 150 लीटर कच्ची अवैध शराब को नष्ट किया गया है,साथ ही उन्होंने यह जानकारी दी ,डीएम ने निर्देश दिया है ऐसे लोगो को चिन्हित किया जाए और उनके ऊपर गैंगेस्टर की करवाई भी जाये ताकि इस पर लगाम लगाया जा सके।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment