लव जेहाद और निकिता हत्याकांड पर बोले रामदेव- चौराहे पर मिले हत्यारों को फांसी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 30, 2020

लव जेहाद और निकिता हत्याकांड पर बोले रामदेव- चौराहे पर मिले हत्यारों को फांसी


बल्लभगढ़ की निकिता तोमर (Nikita Tomar) हत्याकांड के बाद से ही दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की जा रही है. सोशल मीडिया से लेकर परिजनों द्वारा निकिता के लिए इंसाफ की मांग की जा रही है. कई बड़ी हस्तियों ने इस मामले की निंदा करते हुए सख्त सजा की मांग की है. इसी क्रम में अब गुरुवार को योग गुरु स्वामी रामदेव (Ramdev) ने चुप्पी तोड़ते हुए लव जेहाद के नाम पर देश में हो रही नृशंस हत्याओं को शर्मनाक बताते हुए निकिता के आरोपियों के लिए फांसी की मांग की. उन्होंने कहा कि, निकिता के हत्यारों को सबके सामने चौराहे पर फांसी देनी चाहिए. जिससे ऐसी दिल दहला देने वाली घटनाओं पर लगाम लगाई जा सके.

चौराहे पर फांसी जरूरी
स्वामी रामदेव ने निकिता हत्याकांड मामले पर काफी रोष व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि ऐसे दर्दनाक और दिल दहला देने वाले अपराधों से भारत कलंकित हो रहा है.जघन्य अपराधों को अंजाम देने वाले दंरिदों को जब तक चौराहों पर फांसी नहीं दी जाएगी तब तक ऐसे अपराधों को नहीं रोका जा सकेगा. अपराधों पर सख्त से सख्त कार्रवाई बहुत जरूरी है.

लव जेहाद पर बने कड़ा कानून
बता दें, योग गुरु स्वामी रामदेव ने पतंजलि योगपीठ में एक धार्मिक आयोजन के बाद मीडिया से बात की थी. जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार व राज्यों सरकारों से लव जेहाद पर कड़ा कानून बनाने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि अपराधियों से सख्ती से निपटने के लिए सख्त कानून जरूरी है. मालूम हो कि, निकिता हत्याकांड में लव जेहाद की भी बात निकलकर सामने आई है जिसके बाद से लोगों का गुस्सा और भी ज्यादा बढ़ गया है. आरोपी तौसिफ ने निकिता की गोली मारकर हत्या उस वक्त की जब वह अपनी सहेली के साथ परीक्षा देकर लौट रही थी.


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment