मुसलमान के लिए हिन्दुस्तान से अच्छा कोई नहीं: शाहनवाज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 October 2020

मुसलमान के लिए हिन्दुस्तान से अच्छा कोई नहीं: शाहनवाज


 बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) जनता को लुभाने में लगी है। सभी भाजपा नेता वादों के साथ और विपक्षियों पर वार करके जनता को अपनी ओर करने में लगे हैं। भाजपाई बिहार के जिलों में जाकर चुनाव प्रचार में लगे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) समेत तीन नेता बिहार के अररिया जिले के फारबिसगंज चुनाव प्रचार करने पहुंचे जहां शाहनवाज ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान शाहनवाज ने मुसलमानों की सुरक्षा को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा, मुसलमान के लिए हिंदुस्तान से अच्छा कोई देश नही, हिंदुस्तान हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं और मोदी से अच्छा कोई और प्रधानमंत्री नही।

शाहनवाज ने की वोट की अपील
इसके अलावा, शाहनवाज ने लोगों से भारी मात्रा में भाजपा को वोट देने की अपील की और यही नहीं लोगों को भावनात्मक तौर पर चुनाव करने की अपील की। शाहनवाज के अलावा सुशील मोदी और सांसद प्रदीप सिंह ने भी संबोधन किया। सुशील मोदी ने कहा, भाजपा प्रत्याशी विद्यासागर केशरी का आपराधिक चरित्र नही है। ये कोई बाहुबली और माफिया नहीं हैं।

भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट
सुशील मोदी ने भाजपा प्रत्याशी की तारीफ करते हुए कहा, सिमराहा इंजीनियरिंग कॉलेज और बाजार समिति के जीर्णोद्धार का श्रेय विद्यासागर केशरी को जाता है। बिहार में विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि अभी यहां 18 घंटे बिजली है अगले एक वर्ष में 24 घंटे होगा। अब घर से खेत मे बिजली पहुंचेगी। इसके अलावा उन्होंने कोरोना को लेकर भी कहा, महाराष्ट्र में 40 हजार और बिहार में 950 लोगों की मौत हुई। बिहार सुविधा से सुसज्जित हो रहा है।

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment