अपने सगे मामा के खिलाफ भी खूब गरजे तेजस्वी यादव, दातुन के चक्कर में पेड़ ना उखाड़ लें! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 October 2020

अपने सगे मामा के खिलाफ भी खूब गरजे तेजस्वी यादव, दातुन के चक्कर में पेड़ ना उखाड़ लें!

अपने सगे मामा के खिलाफ भी खूब गरजे तेजस्वी यादव, दातुन के चक्कर में पेड़ ना उखाड़ लें!

 बिहार चुनाव में नेता प्रतिपक्ष तथा राजद के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव ने अपने मामा साधु यादव पर खुलकर हमला बोला है, तेजस्वी ने गोपालगंज में जहां ताबड़तोड़ 5 चुनावी रैलियों को संबोधित किया, इस दौरान लालू के बेटे के निशाने पर उनके मामा साधु यादव भी रहे, तेजस्वी ने लोगों से अपने मामा के खिलाफ वोट करने की अपील की, अपने सगे मामा का नाम लिये बिना तेजस्वी ने कहा कि दातुन तोड़ने के चक्कर में लोग पेड़ को मत उखाड़ लें, वो साधु यादव के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील कर रहे थे।

सरकार पर हमला
तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला, वो बुधवार को गोपालगंज विधानसभा के जादवपुर हाई स्कूल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तेजस्वी ने कहा कि 15 साल में उनके शासनकाल में बिहार में जो विकास हुई, उसके बाद विकास ठप्प हो गया।

विकास कार्य ठप्प हो गया
बिहार के पूर्व सीएम लालू-राबड़ी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि फुलवरिया में उन्होने रेलवे स्टेशन बनवाया, प्रखंड कार्यालय बनाये, यहां स्कूल-कॉलेज खोले, विकास कार्य के जितने भी काम किये, वो हाल के नीतीश सरकार के 15 साल के शासनकाल में ठप्प हो गया है।

मामा भी लड़ रहे चुनाव
आपको बता दें कि राबड़ी देवी के छोटे भाई साधु यादव भी गोपालगंज विधानसभा सीट से बसपा के उम्मीदवार हैं, यहां पर महागठबंधन से कांग्रेस उम्मीदवार आसिफ गफूर हैं, जिसके लिये चुनावी जनसभा करने तेजस्वी यादव पहुंचे थे, तेजस्वी ने बुधवार को गोपालगंज के अलावा कुचायकोट, बरौली, हथुआ, और कटेया में जनसभा को संबोधित किया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment