कोरोना संक्रमित हिमांशी खुराना की बिगड़ी हालत, फौरन अस्पताल में कराया गया भर्ती - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

कोरोना संक्रमित हिमांशी खुराना की बिगड़ी हालत, फौरन अस्पताल में कराया गया भर्ती

Himanshi condition Critical

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जो दर्शकों और फैंस के लिए चिंता की बात है. बीते दो दिन पहले की बात है जब हिमांशी खुराना ने पोस्ट के जरिए कोरोना पॉजिटिव (Himanshi Khurrana corona positive) होने की बात अपने फैंस को बताई थी. उन्होंने कहा था कि किसान बिल के खिलाफ हुए भारत बंद आंदोलन में शामिल होने के बाद जब उन्होंने अपना टेस्ट करवाया तो वो वायरस से संक्रमित पाई गईं. इसी बीच एब खबर आ रही है कि उनकी तबीयत पहले से भी ज्यादा बिगड़ गई है. जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल (Hospital) में एडमिट करवाना पड़ा है. जानकारी की माने तो एक्ट्रेस को तेज फीवर होने के चलते उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और साथ ही उन्हें कई तकलीफों का सामना भी करना पड़ रहा है.

गौरतलब है कि एक्ट्रेस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो घर पर ही क्वारंटीन होकर अपना इलाज डॉक्टर्स की सलाह के हिसाब से कर रही थीं. लेकिन हाल ही में स्पॉटबॉय के हवाले से आई एक रिपोर्ट की माने तो हिमांशी खुराना को 105 डिग्री बुखार है. और तो और इसके कारण उनका ऑक्सीजन लेवल भी बहुत कम हो गया है. जिसके चलते उनका स्वास्थ्य काफी बिगड़ गया है. इसलिए बिना रिस्क लिए हिमांशी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

इसके साथ ही रिपोर्ट के जरिए इस बात का भी खुलासा हुआ है कि, ‘हिमांशी खुराना होम क्वारंटाइन में थीं. लेकिन बुद्धवार की सुबह ही उनकी हालत अचानक से खराब हो गई, और फिर एक्ट्रेस को अर्जेंट में अस्पताल ले जाना पड़ा. बताया जा रहा है कि हिमांशी को चंडीगढ़ से लुधियाना ले जाने के लिए एंबुलेंस बुलवाई गई थी. यहां पर डॉक्टर्स उनके स्वास्थ्य की पूरी देखरेख कर रहे हैं.’ बता दें कि इंस्टाग्राम पर अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर देते हुए हिमांशी ने आग्रह किया था कि उनके संपर्क में किसान आंदोलन के दौरान जो भी व्यक्ति आया था वो अपना टेस्ट जरूर करवा ले. साथ ही सिंगर ने विरोध प्रदर्शन में शामिल होने वाले लोगों से ये बात भी कही थी कि प्रदर्शकारी ध्यान रखें कि महामारी अभी चल रही है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment