BJP पर फूटा उद्धव ठाकरे का गुस्सा, मोदी सरकार को दी खुलेआम चुनौती, कहा- अब देखें क्या होता है - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 October 2020

BJP पर फूटा उद्धव ठाकरे का गुस्सा, मोदी सरकार को दी खुलेआम चुनौती, कहा- अब देखें क्या होता है

uddhav thackeray on BJP

बिहार चुनाव (Bihar Election) की शुरूआत से पहले ही राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही हैं. इस बीच कई बड़े राजनीतिक दल एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं. बीजेपी (BJP) से लेकर शिवसेना (Shiv Sena) और गठबंधन पार्टियां लगातार जनता के बीच दूसरे दलों की कमियां गिनाने में लगी हैं. इसी बीच शिवसेना ने बीजेपी पर जबरदस्त जुबानी तीर छोड़ा है. दरअसल दादर स्थित सावरकर ऑडिटोरियम में शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली के दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बीजेपी को उनकी 11 महीने पुरानी सरकार को गिराने की चुनौती दी.

इस दौरान उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने अपने भाषण मे कहा कि कहा कि, पार्टी (भाजपा) को देश पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. यदि आप बिहार में फ्री में कोरोना वायरस के टीके बांटने का वादा करते हैं, तो क्या बाकी के राज्यों में बसे लोग बांग्लादेश या कजाखस्तान से आए हैं. जिस तरह की बातें आप कर रहे हैं, उस पर खुद को शर्म आनी चाहिए. क्योंकि आप केंद्र में बैठे हैं.’ इसके आगे उद्धव ठाकरे ने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि, कुछ लोग रोजी-रोटी के लिए मुंबई का रूख करते हैं, लेकिन इसके बाद शहर को POK बोलकर उसे गाली देते हैं.

उद्धव ठाकरे यहीं नहीं शांत हुए आगे उन्होंने सुशांत के मामले में अपने बेटे के नाम को घसीटे जाने पर भी चुप्पी तोड़ी और कहा कि, ‘बिहार के बेटे को न्याय दिलाने के लिए हंगामा कर रहे लोग महाराष्ट्र के बेटे के चरित्र हनन में लगे हैं.’ इसके साथ ही सीएम ने कहा कि, मौजूदा जीएसटी प्रणाली पर फिर से बातचीत करने का समय आ गया है और यदि जरूरी हुआ तो इसे बदलना भी चाहिए क्योंकि राज्यों को इससे फायदा नहीं हो रहा है.

इसके आगे सीएम उद्धव ठाकरे ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि, भारत में यदि कोई भी जगह POK है तो ये प्रधानमंत्री की नाकामी है. इसके बाद तो उद्धव ने राज्यपाल को भी नहीं बख्शा, उन्हें ‘काली टोपी’ पहनने वाले शख्स का नाम दिया. उद्धव ने फिर से भाजपा पर जुबानी बाण छोड़ते हुए कहा कि, ‘वो मेरी सरकार को गिराना चाहते हैं, लेकिन मैं उन्हें ये बता दूं कि पहले खुद की सरकार तो बचाकर दिखाएं. इसलिए मैं बिहार की जनता से ये आग्रह करूंगा कि वो अपनी आंखें खोलकर वोट करें.’

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment