चिराग पासवान पर हमलावर हुए BJP अध्यक्ष, PM मोदी की तारीफ करने पर कही ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 30, 2020

चिराग पासवान पर हमलावर हुए BJP अध्यक्ष, PM मोदी की तारीफ करने पर कही ये बात

 

JP Nadda

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का आगाज़ हो गया है। 28 अक्टूबर को बिहार में पहला चुनाव हुआ। अब दूसरा और तीसरा चुनाव 3 और 7 नवंबर को होने वाला है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी रैलियां कर रही हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (J.P. Nadda) ने शुक्रवार को बिहार के बेगूसराय में चुनावी रैली को संबोधित किया। जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में विपक्षी नेताओं पर जमकर हमला बोला। जेपी नड्डा ने इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) और लोजपा नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर भी निशाना साधा।

जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में बिना नाम लिए चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा, कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की आलोचना करके भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं साफ कर देना चाहता हूं कि NDA में बीजेपी, जेडीयू, हम, वीआईपी ही हैं। इनके अलावा कोई भी पार्टी NDA का हिस्सा नहीं है।

जेपी नड्डा ने चिराग पासवान के अलावा तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा, मैं तेजस्वी से बड़े साफ मन से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने माता-पिता जो साढ़े सात साल मुख्यमंत्री रहे, उनका चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया। चेहरा हटाया तो अब बिहार की जनता से माफी क्यों नहीं मांगते हैं। जेपी नड्डा ने कहा, बिहार के लोगों को लालटेन राज और LED राज में से एक चुनना है।

जेपी नड्डा ने कहा, बिहार 15 सालों से निरंतर प्रगति के पथ पर है। बिहार को लालटेन नहीं, बल्कि LED युग चाहिए, लूटराज नहीं बल्कि सुशासन चाहिए, बाहुबल नहीं बल्कि विकास चाहिए और इस विकास के लिए NDA को जिताइए। बेगूसराय में आज से 15 साल पहले स्ट्राइक के बिना कुछ नहीं होता। आज यहां मेडिकल कॉलेज बन रहा है।  मैं आश्वस्त करता हूं कि ये मेडिकल कॉलेज वर्ल्ड क्लास होगा। इसके साथ ही यहां इंजीनियरिंग कॉलेज बन रहा है।

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment