BJP नेता का बड़ा बयान, कहा- PM मोदी ने तय कर लिया है कि कब चीन और पाकिस्तान से भारत युद्ध करेगा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 October 2020

BJP नेता का बड़ा बयान, कहा- PM मोदी ने तय कर लिया है कि कब चीन और पाकिस्तान से भारत युद्ध करेगा


बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) का शोर देशभर में सुनाई दे रहा है. सीएम बनने की रेस में इस बार नीतीश के अलावा कई लोग हैं, जो इस पद को हासिल करने के लिए अपना पूरा दमखम झोक दे रहे हैं. इस बीच कई राजनीति दल ऐसे हैं, जिनकी अलग-अलग राज्यों में पार्टी है और वो बिहार में अपने-अपने कैंडिडेट्स को सपोर्ट कर रहे हैं. इसी में देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी भी है. जिनके अलग-अलग राज्यों से जुड़े दल नीतीश कुमार को सपोर्ट करने में लगे हैं. लेकिन इस बीच बीजेपी से उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक ऐसा विवादित बयान दे दिया है जिस पर हंगामा मच गया है.

उन्होंने अपने भाषण में कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने निर्णय ले लिया है कि, पाकिस्तान और चीन से युद्ध (War with Pakistan and China) कब होना है. उनका ये बयान शुक्रवार को सुर्खियो में आया. गौरतलब है कि इन दिनों वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर भारत और चीन के बीच खिंचातनी जारी है. जिसके चलते दोनों देशों की तरफ से सीमा पर भारी संख्या में सैनिक तैनात किए गए हैं. दरअसल अपने इस बयान को बीजेपी नेता ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होने और पूर्ववर्ती राज्य जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जे से मुक्त कराने से जोड़ा है.

इन दिनों नेता स्वतंत्र सिंह का ये विवादित बयान सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में उनके इस भाषणबाजी का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ है. जिसमें वो कह रहे हैं कि, ‘राम मंदिर और अनुच्छेद 370 पर लिए गए फैसले की तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये भी निर्णय ले लिया है कि, पाकिस्तालन और चीन से कब भारत युद्ध करेगा. यहां तक कि युद्ध से संबंधित तारीख भी तय कर ली गई है, कि कब क्या होना है.’

बता दें कि ये बयान स्वतंत्र सिंह ने बीते 23 अक्टूबर को बलिया जिले के सिकंदरपुर में संजय यादव के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच दिया था. इस वीडियो को BJP विधायक संजय यादव की ओर से रविवार को लोगों के बीच साझा किया गया है. जिसमें स्वतंत्र देव सिंह समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के नेताओं की तुलना आतंकवादियों से करते हुए सुने जा रहे हैं.

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment