BJP-JDU के बीच 50-50 फॉर्मूला पर बनी सहमति, आज जारी होगी लिस्ट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 October 2020

BJP-JDU के बीच 50-50 फॉर्मूला पर बनी सहमति, आज जारी होगी लिस्ट

 

JDU BJP

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) को लेकर सभी पार्टियां अपनी अपनी तैयारियों में लगी हैं। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल-यूनाइटेड (JDU) के बीच लोकसभा चुनाव की तर्ज पर 50-50 के फॉर्मूले पर मंथन हुआ है। कहा जा रहा है कि सीटों के बंटवारें पर सहमित बन गई है। कैंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इस बात पर सहमित बनी है।

आज उम्मीदवारों की सूची जारी
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा मुख्यालय पर केंद्रीय चुनाव समितिि की बैठक हुई जिसमें पहले चरण की सीटों के उम्मीदवारों के नाम पार्टी ने तय कर ली गई है। कहा जा रहा है कि आज भाजपा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है। भाजपा 50 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है।

PM मोदी की अध्यक्षता में बैठक
बता दें कि, रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अध्यक्षता में भाजपा कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में पहले और दूसरे चरण की सीटों के उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई। इसके बाद तीसरे चरण के उम्मीदवारों के नाम तय करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अधिकृत कर दिया गया। इसका मतलब है कि अब पार्टी आगे केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक नहीं करेगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment