Bihar Election- विरोध के बावजूद रामा सिंह की राजद में हुई एंट्री, रात के अंधेरे में तेजस्वी ने… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

Bihar Election- विरोध के बावजूद रामा सिंह की राजद में हुई एंट्री, रात के अंधेरे में तेजस्वी ने…

 

Bihar Election- विरोध के बावजूद रामा सिंह की राजद में हुई एंट्री, रात के अंधेरे में तेजस्वी ने…

तमाम विरोध तथा हंगामे के बाद भी राष्ट्रीय जनता दल में वैशाली के बाहुबली नेता रामा सिंह की एंट्री हो गई है, विरोध और कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए तेजस्वी यादव ने बुधवार देर रात रामा सिंह को राजद का सिंबल प्रदान किया, इसके साथ ही बाहुबली नेता की पत्नी वीणा सिंह महनार सीट से राजद उम्मीदवार हो गयी, दरअसल पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह लगातार रामा सिंह की पार्टी में एंट्री का विरोध कर रहे थे, लेकिन हाल ही में उनका निधन हो गया, जिसके बाद तय हो गया था कि अब जल्द ही रामा सिंह लालू की पार्टी में शामिल होंगे।

पहले से तय था
रघुवंश बाबू के निधन के साथ ही ये तय माना जा रहा था कि अब रामा सिंह की राजद में एंट्री पक्की है, वो राजद में अपनी पत्नी के लिये टिकट चाहते थे, हुआ भी वैसा ही, राजद में एंट्री मिलते ही रामा सिंह के सुर बदल गये, उन्होने कहा कि मेरी रघुवंश बाबू के परिवार से कोई अदावत नहीं है, हम दोनों का घर भी आस-पास ही है, रामा सिंह ने कहा कि उनका परिवार हमें समर्थन करे ना करे, लेकिन जरुरत पड़ी, तो हम उनके घर भी वोट मांगने जाएंगे, लोजपा पूर्व सांसद ने कहा कि रघुवंश बाबू से हमारा राजनैतिक-वैचारिक मतभेद रहा है, क्योंकि हम दोनों एक-दूसरे के विरोधी पार्टियों में रहे हैं।

पूरे बिहार में असर
रामा सिंह ने साफ कहा कि उनकी पत्नी महनार सीट से राजद के सिंबल पर चुनाव लड़ेगी, इस सीट पर 9 से 16 अक्टूबर के बीच नामांकन दाखिल होगा, पूर्व सांसद ने कहा कि हमारे राजद में आने से ना सिर्फ राघोपुर बल्कि पूरे बिहार में इसका असर दिखेगा, बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी।

रघुवंश बाबू कर रहे थे विरोध
आपको बता दें कि रामा सिंह पिछले काफी समय से लोजपा में साइडलाइन चल रहे थे, उनका जनाधार देख तेजस्वी यादव उन्हें राजद में लाना चाहते हैं, Rama Singh Tejashwi1लेकिन रघुवंश बाबू लगातार विरोध कर रहे थे, उन्होने नाराज होकर इस्तीफा तक दे दिया था, इसके कुछ दिन बाद ही उनका निधन हो गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment