Bihar Election 2020: चिराग पासवान के अरमानों पर फिर गया पानी, BJP ने दिया सख्‍त संदेश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 October 2020

Bihar Election 2020: चिराग पासवान के अरमानों पर फिर गया पानी, BJP ने दिया सख्‍त संदेश

 

Bihar Election 2020: चिराग पासवान के अरमानों पर फिर गया पानी, BJP ने दिया सख्‍त संदेश

चिराग पासवान ने बिहार चुनाव में एनडीए से किनारा कर लिया, वो ये स्‍पष्‍ट करने की कोशिश कर रहे थे कि उनके मतभेद जेडीयू के साथ हैं लेकिन बीजेपी का समर्थन वो अब भी कर रहे हैं । चिराग, पीएम मोदी का नाम लेकर जनता के बीच विश्‍वास पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं । लेकिन लगता है उनकी ये मंशा नीतीश कुमार पूरी नहीं होने देंगे । दरअसल बीजेपी ने एलजेपी को सख्त संदेश दे दिया है, कह दिया है कि एलजेपी की ओर से बिहार चुनाव में न तो पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के नाम का इस्तेमाल कर सकते हैं और न ही प्रचार के बैनर-पोस्टरों में उनकी फोटो का प्रयोग कर सकते हैं ।

एलजेपी के लिए अब रास्‍ता मुश्किल
दरअसल चिराग पासवान बिहार में जेडीयू से अलग होकर 
बीजेपी का साथ पाना चाहते थे । यानी एक और जेडीयू के खिलाफ उम्‍मीदवार उतारते और दूसरी तरफ बीजेपी के समर्थन का राग गाते । जनता को ये दिखाने की कोशिश करना कि वो प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के तो साथ हैं लेकिन जेडीयू के साथ नहीं । लेकिन बीजेपी ने अपना मत साफ कर दिया है, बीजेपी की ओर से साफ तौर पर कह दिया है कि उसका गठबंधन जेडीयू के साथ है ।

नीतीश कुमार का नेतृत्‍व करना होगा मंजूर
बीजेपी ने स्‍पष्‍ट कर दिया है कि बिहार एनडीए में वही रहेगा जो नीतीश कुमार के नेतृत्व को स्वीकार करेगा । आपको बता दें बिहार में सिर्फ 
Nitish Chirag
चार दलों का गठबंधन है । बीजेपी की ओर से प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने चिराग पासवान को संदेश देते हुए कहा है कि अगर वह नीतीश कुमार का नेतृत्व नहीं स्वीकार करते तो उन्हें एनडीए से भी हटना पड़ेगा । इस तरह से चिराग बिहार में खुद को एनडीए का हिस्सा नहीं बता पाएंगे ।

मोदी के नाम को नहीं कर पाएंगे कैश
चिराग पासवान को लग रहा था कि वो मोदी के नाम का सहारा लेकर अपनी नैया पानी में उतार लेंगे , लेकिन अब ऐसा उनके लिए करना नामुमकिन हो
 गया है । आपको बता दें चिराग पासवान की पार्टी की ओर से ‘मोदीजी से बैर नहीं, नीतीश कुमार की खैर नहीं’ का नारा भी दिया था । चिराग चुनाव प्रचार में भी नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तस्वीर का इस्तेमाल करना चाहते थे, लेकिन अब बीजेपी की कॉन्‍फ्रेंस के बाद ये साफ हो गया है कि दूर-दूर तक ऐसा नहीं होने वाला है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment