क्या Bigg Boss के घर में है भूत, इन घटनाओं से डर गए थे सभी कंटेस्टेंट्स - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 October 2020

क्या Bigg Boss के घर में है भूत, इन घटनाओं से डर गए थे सभी कंटेस्टेंट्स


बिग बॉस टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और पॉपुलर रियलिटी शो है। इस शो के हर सीजन ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़े है। खासकर सीजन 13 ने। टीआरपी की वजह से ही सीजन 13 को आगे बढ़ाया गया था और अब बिग बॉस सीजन 14 आ गया है। इस शो में फैंस को इमोशन, ड्रामा और लड़ाई के साथ-साथ सुपरनैचुरल एक्टिविटी भी देखने को मिली है। बिग बॉस के हर सीजन में कई ऐसे कंटेस्टेंट होते है। जो एक-दूसरे को खूब डराते है। कई कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के घर में भूत होने का दावा भी किया है। तो कई बार मेकर्स की तरफ से भी कंटेस्टेंट को डराया गया है। तो आइए आज हम आपको उन कंटेस्टेंट के बारे में बताते है। जिन्होंने बिग बॉस के घर में भूत होने का दावा किया है।

बिग बॉस 13 की सबसे ड्रामेबाज और पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज गिल फैंस को काफी पसंद थी। शो में शहनाज की हरकतें हर किसी को पसंद आती थी।

शो में एक दिन शहनाज ने भूतकर बनकर आधी रात को सबको डराया था। शहनाज का ये रूप देखकर सिद्धार्थ डे काफी डर गए थे। शहनाज के इस अंदाज से घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट काफी खूश हुए थे।

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट विशाल सिंह ने भी भूत का ड्रामा किया था। घर में अचानक आधी रात विशाल उठ जाते है और घर में अजीब आवाजें आने का दावा करते है।

इस दौरान लगभग हर कोई विशाल की बातों में आ जाता है। बाद में खुलासा होता है कि मेकर्स ने फिल्म ‘भूत’ के प्रमोशन के लिए यह सब कराया था।

बिग बॉस के सीजन 9 में भी मेकर्स ने भूतिया कहानी का तड़का लगाया था। जिससे कंटेस्टेंट काफी डर गए थे। इस सीजन में कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट के पीछे एक आत्मा का चेहरा दिखता है।

जिससे किश्वर काफी ज्यादा डर गई थी। हालांकि, बाद में पता चला कि ये सिर्फ एक नाटक था। जो मेकर्स ने किया था।

बिग बॉस 11 में तांत्रिक शिवानी दुर्गा बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी। उनकी हरकतें देख घर में मौजूद बाकि सभी कंटेस्टेंट डर जाते थे। वह रोज रात को ध्यान लगाती थी। इस दौरान वह लगातार देखती रहती थी।

शिवानी की इस हरकत से हर कोई डर जाता था। कई लोगों ने दावा किया कि उन पर भूत का साया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment