Bigg Boss 14: घर में चौथे दिन सिद्धार्थ पर फूटा एजाज का गुस्सा, देखें भिड़ंत का धमाकेदार वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 October 2020

Bigg Boss 14: घर में चौथे दिन सिद्धार्थ पर फूटा एजाज का गुस्सा, देखें भिड़ंत का धमाकेदार वीडियो

 


बिग बॉस 14 (Big Boss 14) की धामकेदार शुरूआत हो चुकी है. लेकिन इस सीजन में एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की दहाड़ पूरे घर में गूंज रही है. लेकिन कंटेस्टेंट भी किसी से कम नहीं है. मेकर्स का सीनियर्स के तौर पर बीते सीजन से तीन लोगों का घर में लाना एक नया तमाशा क्रिएट कर रहा है. घर में घमासान की शुरूआत हो चुकी है, और सिद्धार्थ जमकर लाइम लाइट बटोर रहे हैं. हाल ही में इस सीजन का पहला टास्क कंटेस्टेंट्स के बीच दिया गया. जिसमें हमेशा की तरह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने स्ट्रेटजी के साथ खेल में हिस्सा लिया.लेकिन इस खेल के बाद शो के कंटेस्टेंट एजाज खान (Eijaz Khan) का गुस्सा सिद्धार्थ पर खेल के नियम को लेकर टूट पड़ा. आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच जबरदस्त जुबानी टक्कर देखने को मिली है. जिसका एक वीडियो कलर्स चैनल की ओर से इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एजाज, सिद्धार्थ पर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं. आज के एपिसोड में बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स के बीच ‘ज्वेल थीफ’ नाम का एक टास्क रखा गया है. जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला घर के कुछ कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर गहने चोरी करने की साजिश रचेंगे. इसी कारण एजाज सिद्धार्थ पर नाराज हो जाएंगे.

एजाज का कहना है कि यदि इंप्रेस करने के बाद गहने लेने थे तो चोरी क्यों हुई. ऐसे में सिद्धार्थ अपनी दलीलें देते हैं कि ऐसा क्यों होता है. जिस पर एजाज भड़कते हुए सिद्धार्थ से कहते हैं कि ये टास्क उन्हीं की वजह से खराब हुआ है. एजाज की इन बातों को सुनने के बाद अचानक से ही सिद्धार्थ चुप दिखाई देते हैं और वो आगे कुछ बोलते ही नहीं हैं. हालांकि इस एपिसोड में देखने के बाद ही पता चलेगा कि माजरा कहां तक पहुंचने को मिला है.

इसके साथ ही वीडियो में ये भी देखने को मिला है कि अब एजाज खान घर के सदस्यों का बर्तन साफ करते-करते काफी ज्यादा परेशान हो चुके हैं और उन्होंने स्पष्ट तौर पर सभी से कहा है कि यदि किसी का कप गंदे बर्तनों में उन्हें दिखाई दिया. तो उस कप को वो वहीं तोड़ देंगे. फिलहाल वीडियो को लेकर ये दावा किया गया है कि पहली बार एजाज को ऐसे बरसते हुए देखा गया है.

Source link:  

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment