Bigg Boss 14 में इस बोल्ड हस्ती की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें कौन हैं सपना भाभी? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 October 2020

Bigg Boss 14 में इस बोल्ड हस्ती की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें कौन हैं सपना भाभी?

 

sapna sappu

बिग बॉस 2020 लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस सीजन के कंटेस्टेंट से लेकर वाइल्ड कार्ड एंट्री तक सभी काफी चर्चा में हैं। अब इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री सुर्खियां भी तेज हो गई है। मगर खबर है कि शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए शो में चार नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। जिसमें सपना सप्पू (Sapna Sappu) का नाम वायरल हो रहा है। सपना की एंट्री बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड (Big Boss Wild card) के माध्यम से होगी। बता दें कि सपना अपने बोल्ड अंदाज के लिए बहुत चर्चित हैं। सपना सप्पू की वेब सीरीज सपना भाभी भी लगातार चर्चा में रही है। एक्ट्रेस की बिग बॉस में एंट्री को लेकर लोग बहुत ही उत्साहित हैं।

बता दें कि सपना ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम किया है। उन्होंने फिल्म गुंडा में काम किया है। इस फिल्म में वह मिथुन की बहन के रोल में दिखीं थीं। सपना ने 200 से अधिक फिल्में की है। सपना बी-ग्रेड फिल्‍मों में अपने भड़कीले अंदाज के लिए खासी फेमस रही हैं। इनका असली नाम जरीना शेख है। वह अपने वेब शो सपना भाभी के लिए चर्चा में रही हैं। इस शो के चार सीजन प्रसारित हो चुके हैं। इसी के बाद से उनको सपना भाभी कहा जाने लगा। सपना सप्पू की पर्सनल लाइफ भी विवादों में रही हैं।

सपना ने साल 2013 में गुजरात के एक बिजनेसमैन से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति ने उनके सेलेब्रिटी स्टेटस को देख कर शादी की और केवल अपना मतलब साधा। साल 2015 में सपना ने अपने पति से तलाक हो गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment