Bigg Boss 14 से पहले शहनाज के KISS वाले Video ने मचाया धमाल, सिद्धार्थ ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

sidnaaz 2

टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस अपने सीजन 14 के साथ लौट रहा है। इस शो की शुरुआत 3 अक्टूबर से होने जा रही है। 3 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर होगा। जिसके बाद घर में तमाम सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री लेंगे। वहीं, सीजन 14 की वजह से बिग बॉस के पुराने कंटेस्टेंट भी सुर्खियों में आ गए है। बिग बॉस 13 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रही शहनाज गिल इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है दरअसल शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी। शहनाज का ये वीडियो KISS वाला है। जिस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने मजेदार रिएक्शन दिया है।

दरअसल शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो शहनाज के बैकग्राउंट में एक हार्ट शेप फिल्टर नजर आ रहा है और शहनाज फ्लाइंग किस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, ‘बधाई हो सिद्धार्थ शुक्ला तुम्हारे इस फिल्टर के लिए। इस फिल्टर को इस्तेमाल करें जैसे कि मैंने किया।’ बता दें सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर एक चैलेंज शुरू किया था। जिसके लिए सिद्धार्थ ने एक वीडियो बनाया। इस वीडियो में सिद्धार्थ ने हार्ट फिल्टर इस्तेमाल किया था और कह रहे थे कि ‘मुझे उम्मीद है कि आपको ये फिल्टर जरूर पसंद आया होगा। अगर आपका जवाब हां है तो इस फिल्टर को यूज करते हुए वीडियो बनाएं और मुझे टैग करें।’

वही, शहनाज ने सिद्धार्थ के इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया। जिसके बाद सिद्धार्थ ने शहनाज की वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कहा, ‘शुक्रिया शहनाज कौर गिल। ये बहुत स्वीट है।’ बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के बाद बिग बॉस 14 में भी नजर आने वाले है। इस दौरान सिद्धार्थ के साथ शहनाज गिल भी होगी। शहनाज और सिद्धार्थ के साथ घर में हिना खान, गौहर खान और मोनालिसा एंट्री लेगी। ये भी सेलिब्रिटी बिग बॉस के घर में 2 हफ्ते तक रहेंगे। इस दौरान ये सभी लोग घर के सभी काम में हिस्सा लेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments