BECIL में निकली बंपर भर्ती, आठवीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई, ऐसे करें आवेदन


ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) में आठवीं पास अभ्यर्थियों के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। BECIL करीब 1500 स्किल्ड और अनस्किल्ड पदों के लिए विभिन्न भर्ती निकाली है। सबसे खास बात है कि जिन व्यक्तियों के पास दो साल का अनुभव है, उनको इन नौकरियों पर सीधे भर्ती किया जाएगा। वहीं, जिनके पास कोई जॉब अनुभव नहीं है, उनको ट्रेनिंग के बाद नियुक्ति मिलेगी। आइए इन नौकरियों के बारे में विस्तार से जानते हैं। जिन व्यक्तियों के पास आईआईटी डिप्लोमा है, वो भी इन नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। BECIL की इन नौकरियों में अभ्यर्थियों को कोई परीक्षा नहीं देनी होगी। अनुभव वाले व्यक्तियों की सीधी भर्ती होगी और फ्रेशर्स को ट्रेनिंग के बाद नियुक्ति मिलेगी।

इन नौकरियों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट beciljobs.com पर एक बार आधिकारिक अधिसूचना जरूर देखें। इन नौकरियों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। आवदेन की आखिरी तारीख 20 अक्तूबर है। इन नौकरियों के तहत सहायक लाइनमैन, इलेक्ट्रीशियन, एसएसओ, लाइनमैन व टीजी 2 इलेक्ट्रिकल आदि पदों पर भर्तियां होंगी। जनरल व ओबीसी उम्मीदवार 500 रुपये के आवेदन शुल्क के साथ इन नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। जबकि, एससी व एसटी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट दी गई है, जो कि 250 रुपये आवेदन शुल्क के साथ इन नौकरियों के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण जानकारी
आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत-  5 अक्तूबर, 2020
आवेदन की आखिरी तारीख- 20 अक्तूबर, 2020

जॉब डिटेल
स्किल्ड मैनपावर- 1000 पद
अनस्किल्ड मैनपावर-  500 पद

आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने के लिए क्लिक करें

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments