BB 14 में एंट्री के लिए सारा गुरपाल ने बोला झूठ! शादीशुदा हैं सिंगर, सामने आई तस्वीरें और मैरिज सर्टिफिकेट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 October 2020

BB 14 में एंट्री के लिए सारा गुरपाल ने बोला झूठ! शादीशुदा हैं सिंगर, सामने आई तस्वीरें और मैरिज सर्टिफिकेट


बिग बॉस 14 (Big Boss 14) के लिए बेताब दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है. क्योंकि 3 अक्टूबर से ये रियलिटी शो टीवी पर प्रसारित होने लगा है. इस शो की शुरूआत ने ही कॉन्ट्रोवर्सी का मोड़ ले लिया है. दरअसल बिग में सभी कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी है, और सभी ने अपने बारे में खुलकर बताया भी है. इनमें से एक कंटेस्टेंट सारा गुरपाल (Sara Gurpal) भी हैं. जिन्होंने सिंगल होने का दावा किया है और घर में आई हैं. लेकिन इनके इस दावे को अब मशहूर पंजाबी सिंगर ने झूठ करार दिया है. उनका कहना है कि सारा ने झूठ बोलकर घर में एंट्री ली है. जी हां सिंगर तुषार कुमार (Singer Tusshar Kumar) ने सारा के शादीशुदा होने का दावा ठोका है. इसके साथ सबूत के तौर पर उन्होंने कई सारी तस्वीरें भी दी हैं.



दरअसल वेबसाइट Bollywoodlife.com की माने तो सारा का मैरिज सर्टिफिकेट (Sarah marriage certificate) भी सामने आ चुका है. जो सिंगर की शादी का सबसे बड़ा सबूत है. यानी कि सिंगर शादीशुदा हैं. आपको याद दिला दें कि शनिवार को शो पर एंट्री करते हुए सारा गुरपाल ने सलमान खान (Salman Khan) से कहा था कि वो अभी सिंगल हैं. लेकिन सारा के बयान के बाद पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने ये बयान सबूतों के साथ पेश किया है कि सिंगर उनकी पत्नी हैं और दोनों ने एक साथ साल 2014 में सात फेरे लिए थे.
कहा जा रहा है कि जब शो में सारा ने सिंगल होने का दावा किया तो तुषार को ये सुनकर झटका लगा. इसलिए अब उन्होंने सरेआम बताया है कि वो सारा के पति हैं. अपने बयान को सच करने के लिए उन्होंने सारा गुरपाल के साथ अपनी कई तस्वीरें और मैरिज सर्टिफिकेट भी ऑफिशियली जारी किया है.


सारा की कई तस्वीरें इन दिनों तेजी से वायरल हो रही हैं. जिनमें आप देख सकते हैं कि सारा हाथों में चूड़ा पहने हुए और मांग में सिंदूर लगाए तुषार के साथ नजर आ रही हैं.


इसके साथ दोनों का मैरिज सर्टिफिकेट भी काफी वायरल हो रहा है. जिसमें सारा गुरपाल (Sara Gurpal marriage pics) का नाम रचना देवी लिखा हुआ है. बता दें कि ये सर्टिफिकेट और तस्वीरें Bollywoodlife.com की ओर से साझा की गई हैं.

नाम-शोहरत पाने के लिए रचाई थी शादी?
इतना ही नहीं तुषार कुमार ने सारा पर कई संगीन आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि, सारा गुरपाल ने उनसे शादी इसलिए की थी ताकि वो शोहरत और फेम पा सकें. ये शादी सिर्फ लालच ही थी. जिसके जरिए सारा अमेरिका की नागरिकता और शोहरत पाना चाहती थीं. लेकिन शादी के बाद भी जब उन्हें अपने मकसद में कामयाबी हासिल नहीं हुई तो उन्होंने शादी के रिश्ते को छोड़ दिया, और अब तो सरेआम झूठ बोलकर ‘बिग बॉस’ में जा पहुंची हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment