Ballabgarh Murder: आरोपी तौसीफ का बयान- वो किसी और से शादी करने वाली थी, इसलिए मार दिया - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 October 2020

Ballabgarh Murder: आरोपी तौसीफ का बयान- वो किसी और से शादी करने वाली थी, इसलिए मार दिया

Ballabgarh Murder: आरोपी तौसीफ का बयान- वो किसी और से शादी करने वाली थी, इसलिए मार दिया

 हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ क्षेत्र में एक छात्रा की सरेआम गोली मारकर हत्‍या कर दी गई । मामले में छात्रा के साथ पढ़ने वाले मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है । अब खबर आ रही है कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है, साथ ही हत्या के पीछे का मकसद भी बताया । आपको बता दें 2 साल पहले यही युवक मृत छात्रा को अपहरण कर चुका है । तब परिजनों ने मामला समझौता कर सुलझा लिया था ।

वो किसी और से शादी करने वाली थी ..
आरोपी तौसीफ ने पुलिस को बयान में बताया कि मृतका किसी और से शादी करने वाली थी इसलिए उसने उसे मार दिया । पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हैरान करने वाला खुलासा किया, उसने कहा कि 24 और 25 अक्‍टूबर की रात उसकी छात्रा से लंबी बातचीत हुई थी । दोनों के बीच करीब 1000 सेकंड तक बात हुई थी । तौसीफ ने पुलिस को यह भी कहा कि उसकी गिरफ्तारी की वजह से अब वो मेडिकल की पढ़ाई पूरी नहीं कर पाएगा ।

मृत छात्रा के माता-पिता सदमे में …
वहीं छात्रा के पिता ने कहा कि आरोपी तौसीफ उनकी बेटी का पहले भी अपहरण करने की कोशिश कर चुका है । तब उसके खिलाफ केस भी दर्ज कराया था । लेकिन उसके माता-पिता ने जब ये वादा किया कि वह उनकी बेटी को परेशान नहीं करेगा तो उन्होंने समझौता करके केस वापस ले लिया था । लेकिन उसने बेटी को तंग करना नहीं छोड़ा ।

छात्रा का अंतिम संस्‍कार
मृत छात्रा के परिजनों ने मंगलवार शाम छह बजकर पांच मिनट पर सेक्टर-23 स्थित श्मशान घाट में उसका अंतिम संस्कार कर दिया । मृतका के भाई और पिता ने मुखाग्नि दी । भारी संख्या में वहां पुलिस बल की तैनाती रही । जान गंवाने वाली छात्रा के पिता के मुताबिक आरोपित तौसीफ उसे जबरदस्ती कार में बैठाना चाहता था, जब वो नहीं बैठी तो बेटी को गोली मार दी । परिजन बेटी के हत्‍यारों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment