केजरीवाल के विधायकों की गुंडागर्दी! ACP की उंगली तोड़ने का आरोप, 9 पुलिसवाले घायल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, October 29, 2020

केजरीवाल के विधायकों की गुंडागर्दी! ACP की उंगली तोड़ने का आरोप, 9 पुलिसवाले घायल

 

केजरीवाल के विधायकों की गुंडागर्दी! ACP की उंगली तोड़ने का आरोप, 9 पुलिसवाले घायल

दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी के चार विधायकों पर मारपीट का आरोप लगा है, इन सभी पर निमग मुख्‍यालय के बाहर मारपीट करने और एसीपी की उंगली तोड़ने का आरोप लगा है । ये चार विधायक हैं, मॉडल टाउन के विधायक अखिलेश त्रिपाठी, कोंडली के विधायक कुलदीप कुमार, त्रिलोक पुरी के विधायक रोहित महरोलिया और मंगोलपुरी की विधायक राखी बिड़लान ।

निगम मुख्‍यालय के बाहर मारपीट का आरोप
केजरीवाल के इन चारों विधायक पर आरोप है कि इन्होंने निगम मुख्यालय के बाहर भीड़ जमा की, मारपीट की और एसीपी कमला मार्केट की हाथ की उंगली तोड़ दी । इन विधायकों पर हंगामा करने, कोरोना संकट काल में दिल्ली सरकार की तमाम हिदायतों का उल्लंघन करने और पुलिस पर हमला करने का भी आरोप लगा है । आपको बता दें इस घटना में 9 पुलिसकर्मी जख्‍मी हुए हैं ।

विधायकों ने तोड़े नियम
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि विधायक अखिलेश त्रिपाठी,  कुलदीप कुमार, रोहित महरोलिया और राखी बिड़लान ने दिल्ली सरकार के 30 सितम्बर और 11 अक्टूबर के जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के आदेशों की अनदेखी की है, नियम उल्‍लंघन किया है और पुलिस की इजाज़त के बिना ही सिविक सेंटर पर तकरीबन 2000 अधिक सफाई कर्मियों को इकट्ठा किया और प्रदर्शन किया ।

रोड जाम कर प्रदर्शन
इन चारों विधायकों पर आरोप है कि इन्‍होंने प्रदर्शन के दौरान रोड जाम कराई, जब पुलिस ने इन्‍हें रोकने की कोशिश की तो मारपीट की गई । जिसमें 9 पुलिसकर्मी घायल हो गए और कमला मार्केट एसीपी की उंगली तोड़ दी गई । घटना के बाद विधायक मौके से फरार हो गए । मामले में पुलिस ने उपद्रवियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 335, 186, 332, 188, 269, 270, 4 एपीडेमिक के अंतर्गत केस दर्ज किया है । पुलिस ने 13 उपद्रवियों को गिरफ्तार भी कर लिया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment