चावल के इस टोटके से आपको एक दिन में मिल जाएगी सरकारी नौकरी, 99% लोग नहीं जानते - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 October 2020

चावल के इस टोटके से आपको एक दिन में मिल जाएगी सरकारी नौकरी, 99% लोग नहीं जानते

अक्सर लोग मेहनत करने के बावजूद भी नौकरी नहीं हासिल कर पाते हैं ऐसे में वह अक्सर ही निराश हो जाते हैं लेकिन उससे क्या होगा। अब अगर आपको सरकारी नौकरी चाहिए तो आप यह घरेलू उपाय आजमा सकते हैं जो आज हम आपको इस पोस्ट में बताएंगे। इन्हे अपनाते ही आपकी सारी आर्थिक परेशानियां दूर हो जाएंगी। तो आइए जानते हैं कि वह कौन सा है जबरदस्त घरेलू उपाय।
1. दोस्तों कहते हैं कि नौकरी पाने के लिए आप प्रत्येक सोमवार शिव जी के दर्शन करें और इसके साथ ही कच्चा गाय का दूध और कुछ दानें साबुत चावल के चढ़ाने चाहिए क्योंकि ऐसा करते रहने से जल्द ही आपकी सरकारी नौकरी लग जाती है।
2.लोग यह भी कहते हैं कि जो लोग मनचाही नौकरी चाहते हैं तो उन्हें हर मंगलवार एवं शनिवार को बजरंगबली की पूजा करनी चाहिए, और यह सदैव ध्यान रहे कि आप बजरंगबली के उड़ते हुए स्वरूप की ही पूजा करे।  क्योंकि इससे जल्द ही आपकी मनोमना पूर्ण होगी।
3. ऐसा भी कहते हैं कि अगर आप जॉब के लिए इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो जाने से पहले स्नान के बाद स्वच्छ वस्त्र पहनकर एक आटे की लोई में थोड़ा गुड़ भर दें और अब इस मीठी लोई को किसी गाय या बछड़े को खिला दे. कहते हैं ऐसा करने पर जॉब मिलने की ज्यादा संभावना रहती है.
4. कहा जाता है कि अगर आपको काफी प्रयासों के बाद भी नौकरी नहीं मिल रही है तो आप रोज संध्या के समय सरसों के तेल का दीपक जलाएं और साथ ही दीपक में दो साबूत लौंग भी रख दें। इससे आपके मार्ग में आ रहीं सारी बाधाएं खत्म हो जाएगी और आपको नौकरी मिल जाएगी.
5. कहते हैं कि सरकारी नौकरी पाने के लिए आप गुड़ से बनी कोई मिठाई व थोड़ा गुड़ बहती हुई नदी में प्रवाहित कर दें और ऐसा आपको करीब एक सप्ताह व एक महीने तक करने से जॉब मिलने की संभावना सबसे ज्यादा होती है.

No comments:

Post a Comment