9 महीना नहीं..बल्कि 1 महीने में बच्चा पैदा कर देती है ये महिला, रहस्य जान लिया तो दंग रह जाएंगे आप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

9 महीना नहीं..बल्कि 1 महीने में बच्चा पैदा कर देती है ये महिला, रहस्य जान लिया तो दंग रह जाएंगे आप

 

हमारी खबर पर अगर आपने क्लिक कर दिया हो तो जाहिर सी बात है कि आपने ऊपर की हमारी ये हैडिंग पढ़ी होगी। हो सकता है कि इस हैंडिग को पढ़ते ही आपके होश फाख्ता हो गए हों। हो सकता है कि जैसे ही आपने इस हैंडिंग को पढ़ा हो तो आपका दिमाग काम करना बंद कर गया हो। आप सोच विचार में लग गए हो। आप चिंतन-मंथन की दुनिया में दस्तक दे चुके हों। हो सकता है कि आप विज्ञान के संसार मेंं पहुंच चुके हों। हो सकता है कि आप पौराणिक कथाओं की दुनिया में दस्तक दे चुके हों, तो यहां पर हम आपको बताते चले कि पौराणिक कथाओं में या फिर विज्ञान की दुनिया में ऐसा होता है कि नहीं। यह तो फिलहाल हमें नहीं पता, लेकिन आप यह जानकर जरूर हैरान हो जाएंगे कि कनाडा के 79 वर्षीय महिला ने इसे साबित कर दिखाया है।

1 महीने में एक बच्चा 
पूरा गुना-भाग कर लीजिएगा। आपको पता चल जाएगा कि एक महीने में बच्चा पैदा करने का मतलब साफ है कि 9 महीने में 9 बच्चे पैदा कर देती है यह महिला। अब आखिर यह महिला ऐसा कैसे कर देती है। आखिर कोई कैसे एक महीने में एक बच्चे को पैदा कर सकता है। यह तो यकीनन हैरान कर देने वाला तथ्य है, लेकिन कनाडा की इस महिला ने इस तथ्य को वास्तविकता में बदलने का काम किया है। जी हां..हैरानी जरूर होगी, मगर यह वास्तविकता है कि इस महिला ने महज एक महीने में एक बच्चा  पैदा कर दिया है। मतलब साफ.. 1 महीना एक बच्चा कुल 9 महीना बराबर 9 बच्चा हो गया।

आखिर क्या है रहस्य? 
अब आपको इसके पीछे का रहस्य बताए चलते हैं कि आखिर यह महिला महज एक महीने में एक बच्चा कैसे पैदा कर देती है। दरअसल, यह महिला ऑर्टिस्ट है, जो सिलिकॉन डॉल्स बनाती है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह महिला ऐसे डॉल्स बना डालती है, जो बिल्कुल इंसानों के बच्चों की तरह दिखते हैं। अगर आपने इन डॉल्स देखेंगे तो आपकी आंखें धोखा खा जाएगा। आपको ऐसा लगेगा कि यह बिल्कुल इंसानों के बच्चों की तरह है। तनिक भी फर्क नजर नहीं आता है। यह बिल्कुल इंसानों के बच्चों की तरह दिखते हैं।

बेचते समय लगता है दुख 
उधर, यह डॉल्स बनाने वालीं महिला कहतींं हैं कि मैं इन डॉल्स को बहुत प्यार से बनाती हूं। इन बच्चों को बहुत प्यार से बनाती हूं, लेकिन जब  मैं इन्हें बेचती हूं तो मुझे दुख होता है। महिला बतातीं हैं कि मैं इन्हें ऑनलाइन बेचतीं हूं। इन
 डॉल्स की बहुत मांग  है। इनता ही नहीं, महिला बताती हैं कि इन डॉल्स को बेचते समय मुझे बहुत दुख लगता है। 


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment