नीतीश का लालू पर तंज : कहा 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले विकास की बात करते हैं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

नीतीश का लालू पर तंज : कहा 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले विकास की बात करते हैं


देश के कई प्रांतों में चुनाव चल रहे हैं. चुनाव के चलते सभी प्रत्याशी एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. कोई चुनावी मंच पर खड़े होकर किसी के परिवार पर टिपणी कर रहा है. तो कोई देश में चल रहे विवादों को मुद्दा बना कर अपनी चुनावी रोटी सेक रहा है. लेकिन जैसे-जैसे चुनाव और नजदीक आ रहे हैं. वैसे-वैसे आरोपों का ये सिलसिला बड़ी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है. बिहार चुनाव में तो इस बार हद्द ही हो गयी पहले तो चिराग पासवान के बहनोई अनिल साधु ने कहा, कि चिराग पासवान राम विलास के असली वारिस नहीं है. उन्हें एक साजिश के तहत मारा गया है और इसी मामले में उन्होने जांच की भी मांग की. वही दूसरी तरफ अब नीतीश कुमार ने भी अपने चोटिले भाषणों से अपने विरोधी का दिल घायल कर दिया है. तो आइये अब आपको बताते हैं, कि नितीश ने ऐसा क्या कहा कि विरोधी पक्ष की बोलती बंद हो गयी.

बतादें, कि बिहार में पहले चरण की वोटिंग के एक दिन पहले नेताओं ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्योप का हमला तेज कर दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना किसी का नाम लिए कहा 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का विकास करने चले हैं. बेटे की चाह में कई बेटियां हो गईं.  मतलब बेटियों पर भरोसा नहीं है. ऐसे लोग क्या बिहार का भला करेंगे. राजनीतिक विशेषज्ञ के मुताबिक ये तंज लालू यादव पर किया गया हैं.

तो वहीं 27 अक्टूबर सुबह तेजस्वी ने इस बयान पर ट्वीट कर जवाब दिया. तेजस्वी ने लिखा आदरणीय नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वचन है. नीतीश जी शारीरिक-मानसिक रूप से थक चुके है. इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोले, पर मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूं. इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment