799 रुपए की किश्त पर घर ले आएं कार, फेस्टिवल सीजन में टाटा मोटर्स ने दिया ऑफर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 October 2020

799 रुपए की किश्त पर घर ले आएं कार, फेस्टिवल सीजन में टाटा मोटर्स ने दिया ऑफर

नई दिल्ली। भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है, जिसे लेकर ऑटो कंपनियों ने कई तरह के ऑफर्स दिए हैं। उनमे से एक ऑफर ऐसा भी है, जिसे आपको विश्वास नहीं होगा। टाटा मोटर्स ने सिर्फ और सिर्फ 799 रुपए की किश्त पर कार खरीदने का ऑफर दिया है। इस ऑफर के लिए एचडीएफसी बैंक और टाटा मोर्टर्स ने अनुबंध किया है।

Tata Nexon Facelift BS6 Gets A More Powerful Petrol Engine

इस ऑफर के लिए टाटा ने दो स्कीम बनाई हैं, कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि, इस ऑफर के लिए ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ और ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ पेश की गई है, जो वर्ष 2020 के अंत है कस्टमर्स के लिए उपलब्ध होंगी।

Top 5 upcoming family Cars set to launch by 2021

भारत में बीएस-6 की सभी मॉडल्स कारों, इलेक्ट्रिकल वाहनों और स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) गाड़ियों पर लिया जा सकेगा। कंपनी का कहना है कि, ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ तहत कस्टमर को प्रति लाख पर मासिक 799 रुपए की किश्त का फ़ायदा ले सकते हैं।

Upcoming Tata Cars in India 2020-21 - Price, Launch Date, Specs

वाहन की मासिक किश्त उसके मॉडल और एडिशन निर्धारित होगी। जिसे कस्टमर की सुविधा के हिसाब से दो वर्षों तक धीरे-धीरे बढ़ाया जायेगा।

Tata Altroz BS6 Price in India, Mileage, Images, Specs, Features, Models, Reviews, News - DriveSpark

कंपनी की दूसरी ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ में कस्टमर्स को हर वर्ष के तीन ऐसे माह का के बारे में बताना होगा, जिसमे वो वाहन न्यूनतम किश्त का भुगतान कर सकते हैं।

Tata Hexa Reviews - (MUST READ) 16 Hexa User Reviews

कंपनी का कहना है कि, वो कस्टमर्स की सुविधा के लिए स्कीम लेकर आए हैं और अपने सभी यात्री वाहनों पर एक्स-शोरूम कीमत के 100 प्रतिशत का लोन उपलब्ध करावा रहे हैं।

Massive year-end discounts on Tata Cars: Up to Rs 1.65 lakh off on Harrier, Nexon, Hexa and more! - The Financial Express..

महिंद्रा एंड महिंद्रा और बैंक ऑफ़ बड़ौदा के बीच में भी करार हुआ है, इसमें बैंक अपने पांच हज़ार से ज्यादा ग्रामीण और अर्ध-शहरी शाखा नेटवर्क के जरिए कस्टमर्स को महिंद्रा एंड महिंद्रा के ट्रैक्टर पर ऋण देगा।

Mahindra tractor sales down 10.88% to 40,262 units in October - The Economic Times

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment