65 साल की रेखा को अब भी है प्यार का इंतजार, बोलीं- उसका नाम लेने की इजाजत नहीं.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

65 साल की रेखा को अब भी है प्यार का इंतजार, बोलीं- उसका नाम लेने की इजाजत नहीं..

 

रेखा गुम है किसी के प्यार में

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) हमेशा से ही अपने प्यार को लेकर सुर्खियों में रही हैं. बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली रेखा कमाल की एक्ट्रेस हैं. रेखा 65 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी अकेले अपना जीवन जी रही हैं पर एक वक्त था जब उनकी लाइफ में प्यार हुआ करता था. मगर वो प्यार रेखा को कभी हासिल नहीं हो सका. वैसे तो रेखा ने कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करती लेकिन कहा जाता है कि वह अमिताभ बच्चन से बेइंतहा मोहब्बत करती थीं. अमिताभ और रेखा की प्रेम-कहानी की चर्चा अक्सर ही बॉलीवुड गलियारे में होती आई है लेकिन अब रेखा खुद ही अपने प्यार को बयां करती नजर आ रही हैं.

प्यार का इंतजार तो है लेकिन..
दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें रेखा अपने डीवा अंदाज में नजर आ रही हैं और कहती है, प्यार का इंतजार तो है लेकिन उसका नाम लेने की इजाजत नहीं. इन खूबसूरत लाइनों के साथ रेखा गुम है किसी के प्यार में… गाना भी गाती नजर आ रही हैं.
Rekha
क्योंकि ये गाना रेखा के दिल के काफी करीब है. जानकारी के लिए आपको बता दें, रेखा बहुत जल्द छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं और टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में एक्टिंग करते दिखाई देने वाली हैं.

प्रोमो वीडियो ने मचाया तहलका
हाल ही में इस सीरियल का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें रेखा कहती हैं, “दरअसल ये गीत मेरे दिल के बेहद करीब है. इसमें कही एक कसक छुपी हुई है, जहां प्यार का इजहार तो है, लेकिन उसका नाम लेने की इजाजत नहीं है.
amitabh-rekha love story old
जब दिल किसी के प्यार में सुबह शाम गुम रहे तो मोहब्बत इबादत बन जाती है. इस गीत ने विराट की प्रेम कहानी को जन्म दिया है, जहां फर्ज की राह पर चलते-चलते उसने अपने प्यार की कुर्बानी दे दी है. विराट आज भी तड़प रहा है इंतजार में.” फैंस को रेखा का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और काफी वायरल हो रहा है.

कब होगा टेलिकास्ट
स्टार प्लस पर ये शो सोमवार से शुक्रवार रात आठ बजे टेलिकास्ट होने वाला है. सबसे दिलचस्प बात ये है कि शो की स्टोरी में लव-ट्रायंगल है और देखा जाए तो रेखा की रियल लव स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है.
rekha star plus show
फिलहाल तो रेखा को लेकर सिर्फ ये वीडियो ही सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया है. रेखा का इसमें क्या रोल होगा इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन फैंस काफी खुश हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment