इन 5 सितारों की ‘फ्लॉप’ से ‘सुपरस्टार’ तक की कहानी, एक ने तो देश छोड़ने का बना लिया था मन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

इन 5 सितारों की ‘फ्लॉप’ से ‘सुपरस्टार’ तक की कहानी, एक ने तो देश छोड़ने का बना लिया था मन

 

कोई भी शख्स जब अपने करियर की शुरू करता है तो शुरुआती समय में कभी उसे जीत का सामना करना पड़ता है तो कभी हार का। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी हुआ। कई सितारों का शुरुआती दौर काफी हिट साबित हुआ और वे रातों रात स्टार बन गए हैं। हालांकि, कई सितारें ऐसे भी हैं जिनको शुरुआत में तो सफलता नहीं मिली लेकिन बाद में वे सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हो गए। आज हम आपको ऐसे ही पांच सितारों के बारे में बताएंगे..

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के सफल अभिनेता हैं, या यूं कहें सुपरस्टार। अक्षय की साल में 3-4 फिल्में रिलीज होती हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हैं। आज भले ही अक्षय की सभी फिल्में हिट साबित होती हैं लेकिन एक दौर ऐसा था जब अक्षय की लगातार 14 फिल्में फ्लॉप हो गई थी जिससे परेशान होकर अक्षय ने देश तक छोड़ने का फैसला कर लिया था।
akshay failure
वह फ्लॉप फिल्मों से परेशान होकर रोजी रोटी के लिए कनाडा में बसना चाहते थे। हालांकि, अक्षय की 15वीं फिल्म हिट रही और उन्होंने कनाडा जाने का फैसला बदल लिया।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)
सैफ अली खान के रग में शाही खून के साथ एक्टिंग का खून भी दौड़ता है। उनकी मां शर्मिला टैगोर एक सफल अभिनेत्री थीं जिनका असर उनके बेटे सैफ पर भी पड़ा। आज सैफ एक लिजेंडरी एक्टर में गिने जाते हैं। उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की जाती है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी एक्टिंग का मजाक उड़ाया जाता है।
saif ali khan
शुरुआती फिल्मी करियर में उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली। हालांकि,फिल्म परिणीती और ओमकारा जैसी फिल्मों ने उन्हें एक नई पहचान दी। आज सैफ की एक्टिंग केे लाखों लोग कायल हैं।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)
अमिताभ बच्चन की करियर की कहानी किसी भी शख्स को इंसपिरेशन दे सकती है। एक वक्त था जब उनकी आवाज की वजह से कोई डायरेक्टर प्रोड्यूसर काम नहीं करना चाहता था और आज उसी आवाज के लोग कायल हैं। अमिताभ का शुरुआती करियर असफल था।
amitabh bachchan
अमिताभ के शुरुआती फिल्मी करियर में बैक टू बैक 12 फिल्में फ्लॉप गई थी, लेकिन अमिताभ ने हार नहीं माना और खड़े हुए, फिर लड़े। फिल्म जंजीर ने अमिताभ की किस्मत का पन्ना पलट दिया और आज वे सदी के महानायक कहे जाते हैं।

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor)
अगर आदित्य रॉय कपूर की बात की जाती है तो लोगों को आशिकी-2 फिल्म याद आ जाती है जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी लेकिन शायद ही आपको याद होगा कि आदित्य ने आशिकी-2 से पहले फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’, ‘एक्शन रीप्ले’, और ‘गुजारिश’ जैसी फिल्मों में काम किया था।
aditya roy kapoor
ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आंधे मुंह गिरी थी।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)
आलिया भट्ट की फिल्म करियर स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरू हुआ था। फिल्म ने तो अच्छी कमाई की थी लेकिन आलिया को एज ए एक्टर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला।
alia bhatt
हालांकि, हाइवे, राजी और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में आलिया के किरदार ने उन्हें सुपरस्टार की लिस्ट में शुमार कर दिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment