कोरोना काल में कंगाल हो गए ये 5 एक्टर्स, कोई बेच रहा सब्जी तो कोई ट्रक पेंट कर चला रहा घर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

कोरोना काल में कंगाल हो गए ये 5 एक्टर्स, कोई बेच रहा सब्जी तो कोई ट्रक पेंट कर चला रहा घर

कोरोना काल में कंगाल हो गए ये 5 एक्टर्स,  कोई बेच रहा सब्जी तो कोई ट्रक पेंट कर चला रहा घर

 कोराना वायरस का कहर लोगों की सेहत पर ही नहीं बरसा, बल्कि कईयों के रोजगार पर भी इसका असर देखने को मिला । लॉकडाउन ने कई लोगों के रोजगार पर भी बेहद बुरा असर डाला है । एक ओर जहां कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है वहीं कई काम-धंधे भी ठप हो गए हैं । कोरोना की इस मार से टीवी-फिल्‍म इंडस्‍ट्री भी अछूती नहीं है । एक बड़ा तबका इस उद्योग से जुड़ा है, इस लॉकडाउन में कइयों पर आर्थिक संकट आन पड़ा । कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में आगे जानिए ।

तंगी में बेची राखियां
एक्ट्रेस वंदना विठलानी ने ‘साथ निभाना साथिया’ और ‘हमारी बहू सिल्क’ जैसे टीवी शोज से खूब पॉपुलैरिटी बटोरी । वंदना ने बताया कि कोरोना 
काल में उनकी पेमेंट अटक गई । कोरोना संकट के कारण प्रोड्यूसर्स ने अपने हाथ खड़े कर दिए। वंदना ने लॉकडाउन के दौरान एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अपने खर्चे के लिए राखियां बेचनी पड़ी थी ।

आर्थिक तंगी ने किया बेहाल
कोरोना ने टीवी एक्टर राजेश करीर को भी आर्थिक तौर पर बदहाल कर दिया था। उन्होंने मदद की गुहार लगाई थी। कई सेलेब ने उनकी तरफ मदद 
का हाथ भी बढ़ाया। वहीं एक्टर राजेश सोलंकी भी लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में फल बेचते दिखे थे। उन्होंने बताया था कि शूटिंग रुकने से घर का खर्च चलाना मुश्किल हो रहा था। काम नहीं रहने पर उन्हें फल सब्जी बेचनी पड़ी।

कॉमेडियन बेच रहा सब्‍जी
उड़िया फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन रवि कुमार को भी कोरोना काल में आर्थिक संकट झेलना पड़ा । वो इस दौरान ठेले पर सब्जी बेचते 
दिखे । रवि ने ना सिर्फ सब्जी बेची बल्कि इस दौरान ट्रकों में पेंटिंग का काम भी किया। घर चलाने के लिए, पैसे कमाने के लिए वह लोगों के घर जाकर भी सामान बेचने को मजबूर हुए। वहीं मराठी एक्टर रोशन सिंघे को भी बदहाली का सामना करना पड़ा । पैसों की तंगी से जूझ रहे रोशन को पुणे में सब्जी बेचते देखा गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment