देखें बॉलीवुड के खुंखार विलनों की 5 खूबसूरत बेटियां, लाइमलाइट से रहती हैं दूर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

देखें बॉलीवुड के खुंखार विलनों की 5 खूबसूरत बेटियां, लाइमलाइट से रहती हैं दूर


बॉलीवुड की फिल्मों में कई ऐसे विलेन आए जिन्होंने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी. लेकिन उन विलेन में से कुछ ऐसे विलेन भी रहे हैं जिनकी बेटियां बॉलीवुड इंडस्ट्री में आईं, और कुछ लोगों की बेटियां उन्हीं के साथ कहीं गुम होकर रह गईं. आज हम अपनी इस खबर में बताएंगे उन पांच खुंखार विलेन बेटियों के बारे में जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे.

Prem Choppra

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है, प्रेम चोपड़ा का जिन्होंने लोगों के दिलों पर खूब राज किया. अपने 50 साल के फिल्मी करियर में प्रम चोपड़ा ने लगभग 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. उनकी तीन बेटियां हैं जिनका नाम रितिका, पुनीता और प्रेमा हैं. इनमें से एक बेटी प्रेमा ने एक्टर शर्मन जोशी से शादी कर ली है.

Shakti Kapoor

विलेन की इस लिस्ट में दूसरा नाम एक्टर शक्ति कपूर का आता है. उनकी बेटी श्रद्धा कपूर को कौन नहीं जानता. श्रद्धा कपूर ने फिल्म आशिकी 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. और आज वो जानी-मानी हस्तियों में से एक हैं.

एक्टर कुलभूषण खरबंदा बेटी

इस लिस्ट में तीसर नाम एक्टर कुलभूषण खरबंदा का आता है. उन्होंने हिंदी फिल्मों में ज्यादातर पिता का रोल निभाया है. फिल्म ‘शान’ और ‘शाकाल’ को तो आपने देखा ही होगा. उस फिल्म में कुलभूषण खरबंदा नजर आ थे. और तो और इनका नाम बड़े-बड़े खलनायाकों में याद किया जाता है. और इनकी बेटी का श्रुति खरबंदा है. जो देखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. और अक्सर वो सोशल मीडिया दिखाई देती रहती हैं.

रंजीत-अपने-परिवार-के-साथ

इस लिस्ट में चौथा नाम एक्टर रंजीत का आता है. आखिर इन्हें कौन भूल सकता है. इनकी एक्टिंग को लोग आज भी याद करते हैं. अक्सर वो हिंदी फिल्मों में मार-काट और चोरी के रोल में नजर आते थे. इसके साथ ही आपको बता दें कि रंजीत की एक खूबसूरत सी बेटी है. जिसका नाम दिव्यांका बेदी है. और वो पेसे से एक मशहूर फैशन डिजाइनर हैं.

Danny Denzongpa

Last But Not The Least इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है डेन्जोंगपा का, जिन्होंने अपने विलेन के किरदार में ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी इनका जलवा लोगों के दिलों पर राज करता है. हालांकि काफी समय से डेन्जोंगपा लाइमलाइट से दूर हैं. डेन्जोंगपा की बेटी की बात करें तो बेटी पेमा किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखाई देतीं. लेकिन वो फिल्मी लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हैं. और बहुत कम ऐसे मौके होते हैं जब वो अपने पिता के साथ नजर आती हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment