शादी के 5 महीने बाद ही बच्चे को जन्म देने वाली है टीवी मशहूर एक्ट्रेस


टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इन दिनों पूजा बनर्जी अपने प्रेग्नेंसी टाइम को इंजॉय कर रही हैं।

pooja
वह जल्द ही अपने पहले बच्चे के जन्म देने वाली हैं। ऐसे में फैंस के बीच पूजा बनर्जी की कई तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है।

हालांकि पूजा बनर्जी की प्रेग्नेंसी न्यूज सुनकर फैंस काफी हैरान हो गए थे क्योंकि एक्ट्रेस ने 15 अप्रैल को लॉकडाउन के दौरान बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ शादी की थी। कुणाल वर्मा भी टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं।
pooja3
दोनों ने अपनी शादी की गुड न्यूज फैंस को दी थी। जिसके 5 महीने बाद अब पूजा ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस को दी। जिस वजह से फैंस का कहना है कि पूजा और कुणाल शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थे। कई फैंस ने सोशल मीडिया किया है कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी।

हाल ही में, पूजा के बेबी शॉवर सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई थी। इन तस्वीरों में पूजा अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। इन तस्वीरों में उनके पति कुणाल भी थे।
pooja2
सोशल मीडिया पर बेबी शॉवर की तस्वीरें आग की तरह फैल जाती। बता दें कि कुणाल और पूजा 11 साल से रिलेशनशिप में हैं लेकिन इनका रिश्ता हमेशा एक सा नहीं था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments