56 साल की इस महिला ने की 10 शादी, अभी भी है परफेक्ट हसबैंड की तलाश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 30, 2020

56 साल की इस महिला ने की 10 शादी, अभी भी है परफेक्ट हसबैंड की तलाश


 शादी का रिश्ता बेहद अहम रिश्ता होता है। दो जोड़े एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधते हैं और पूरी जिंदगी एक साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं। इसलिए, लोग हमसफर सोच समझकर चुनते हैं जिसके साथ वह पूरी जिंदगी बिता सके। कई लोगों को उनका मनपसंद हमसफर मिल जाता है तो वहीं कई लोग अपने हमसफर के साथ खुश नहीं रह पाते हैं और इस वजह से शादी ज्यादा दिन तक चल नहीं पाती हैं। कई बार अपनी पहली शादी से नाखुश लोग दूसरी शादी के बारे में सोचते हैं, लेकिन एक महिला ने शादी के लिए मिस्टर राइट को चुनने के लिए एक दो नहीं बल्कि 10-10 शादियां की। जी हां, 10 शादियां करने के बाद भी वह मिस्टर परफेक्ट हसबैंड की तलाश में हैं।


10 शादियां करने वाली महिला का नाम कैसी (Cassey) है जो अमेरिका (America) के न्यूयॉर्क शहर में रहती हैं। 56 साल की कैसी 10 शादियां कर चुकी हैं, लेकिन अभी भी उन्हें उनके मन के हिसाब से पति नहीं मिला, जिसकी तलाश वह आज भी करती हैं। कैसी एक सक्सेसफुल बिजनेसवुमन हैं जो पिछले दिनों ‘Dr. Phil Show’ में पहुंची थी। कैसी ने अपने इंटरव्यू में निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए अपनी 10 शादियों का खुलासा किया था।

कैसी ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी 10वीं शादी को खत्म किया है। कैसी कहती हैं कि वह अपनी शादी से असहज हो गई थी। वह अपने रिश्ते से खुश नहीं थी। आए दिन किसी न किसी बात पर उनके 10वें पति के साथ अनबन होती रहती थी जिससे परेशान होकर उन्होंने शादी को खत्म करने का फैसला किया। शादी टूटने का उन्हें जरा भी दुख नहीं है।

बहरहाल, भले ही कैसी ने 10 शादियां की हो, और उन्हें अभी तक मिस्टर परफेक्ट हसबैंड न मिला हो लेकिन उन्हें उम्मीद है कि उन्हें एक दिन जरूर मिस्टर राइट मिलेगा। कैसी अपने 11वें हसबैंड की तलाश में हैं। कैसी अपने रिश्ते को लेकर बताती हैं कि उनकी सबसे लम्बी शादी 8 साल तक चली। उन्हें लगा कि उनका रिश्ता आगे बढ़ेगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका। वहीं, उनकी सबसे छोटी शादी केवल 6 माह तक टिक सकी।

कैसी का एक रिश्ता 8 साल, दूसरा 7 साल और तीसरा ढाई साल चला। ढाई साल वाले पति से कैसी को एक बेटा भी है, जिन्होंने कैसी को ये कहकर छोड़ दिया कि वह उनसे प्यार नहीं करते हैं। कैसी खुद कहती हैं कि 10 शादियां कोई गर्व की बात नहीं है। उनकी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए। हालांकि, वह अपनी पूरी जिंदगी दुखी रहकर नहीं जी सकती हैं। वो ऐसा कोई भी रिश्ता आगे नहीं बढ़ाती हैं जिसमें उन्हें लगता है कि अब उनसे रिश्ता निभाना नहीं हो पाएगा।

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment