बिग बॉस में हिस्सा ले चुकी है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, 53 में की उम्र में कर चुकी है 5 शादियां


बिग बॉस-4 की एक्स कंटेस्टेंट और हॉलीवुड स्टार पामेला एंडरसन आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी वह अपनी हॉटनेस को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. पामेला एंडरसन 53 साल की हो चुकी हैं. वह अब तक 5 शादियां कर चुकी हैं. पामेला ने इसी साल जनवरी में 74 साल के हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स से शादी की.

शादी से पहले पामेला ने जॉन पीटर्स को काफी समय तक डेट भी किया. पामेला एंडरसन ने अपने पति जॉन पीटर्स से 12 दिन की शादी के बाद तलाक दे दिया. पामेला ने जॉन पीटर्स से पहले रॉकर्स टॉमी ली और किड रॉक के साथ भी शादी की थी. जबकि इससे पहले उन्होंने प्रोफेशनल पोकर रिक सोलोमॉन के साथ दो बार शादी की थी.

जॉन पीटर्स जाने-माने हॉलीवुड प्रोड्यूसर हैं, जिन्होंने फिल्म पैडमैन को भी प्रोड्यूस किया था. पामेला एंडरसन का सलमान खान से काफी गहरा कनेक्शन है. बता दें कि पामेला सलमान खान के शो बिग बॉस 4 में नजर आई थीं और वह भारत में काफी पॉपुलर हो गईं. पामेला बिग बॉस की अब तक की सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स में से एक रह चुकी हैं.

बिग बॉस के घर में रहते हुए पामेला एंडरसन ने बॉलीवुड सॉन्ग ‘धक धक करने लगा’ पर जबरदस्त डांस किया था. बिग बॉस-4 में पामेला 3 दिन तक रही थीं और उन्होंने इतने समय में ही भारत में घर-घर में लोकप्रियता हासिल कर ली. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर में 3 दिन रहने के लिए पामेला ने तीन करोड़ रुपए की फीस चार्ज की थी.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments