बॉलीवुड में एक्टर बनने से पहले ये काम करते ये 5 एक्टर्स, नंबर 4 बेचता था फल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

बॉलीवुड में एक्टर बनने से पहले ये काम करते ये 5 एक्टर्स, नंबर 4 बेचता था फल

 


हैलो रीडर और जैसा कि आप जानते हैं, मेरे लेख जानकारीपूर्ण और अद्यतित जानकारी से भरे हुए हैं, इस लेख में मैं आपको बताता हूं कि बॉलीवुड में एक अभिनेता बनने से पहले वे आपके पसंदीदा 5 सितारे बना रहे थे। । आशा है आपको लेख पसंद आएगा।

 1. जॉनी लीवर 

जॉनी लीवर बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध कॉमेडियन में से एक हैं और उन्हें एक सफल कॉमेडियन माना जाता है। काम करते हुए, वे घर-घर जाकर पेन बेच रहे थे, जो अपने आप में एक महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण जानकारी थी।

2. शाहरुख खान 

 बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध और सफल अभिनेताओं में से एक हैं, अगर हम उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उनका करियर बहुत ही सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन एक बहुत ही छोटी फिल्म में शाहरुख खान ने सिनेमा हॉल में काम किया, जो अपने आप में एक प्रमुख फिल्म है। और लोगों को एहसास हुआ कि महत्वपूर्ण जानकारी थी।

 3. बोमन ईरानी 

बोमन ईरानी को बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध और प्रसिद्ध अभिनेताओं और सामूहिक रूप से सफल अभिनेताओं में से एक के रूप में जाना जाता है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि, फिल्मों में आने से पहले, बोमन ईरानी होटल में एक वेटर के रूप में काम कर रहे थे, जो अपने आप में एक महत्वपूर्ण और महत्वपूर्ण जानकारी है।

 4. दिलीप कुमार

 दिलीप कुमार बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध और प्रसिद्ध अभिनेता हैं और सामूहिक रूप से उनकी गिनती सफल अभिनेताओं में की जाती है। अगर हम उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उनका करियर बहुत सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन फिल्मों में आने से पहले, दिलीप कुमार फल बेच रहे थे, जो कम ही लोग जानते थे कि यह अपने आप में महत्वपूर्ण जानकारी थी। 

 5. रजनीकांत

रजनीकांत बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध और प्रसिद्ध अभिनेता हैं और साथ में उन्हें एक दक्षिण भारतीय सुपर स्टार अभिनेत्री के रूप में माना जाता है। अगर हम उनके फिल्मी करियर के बारे में बात करते हैं, तो उनका करियर बहुत सफल और यादगार है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट हिंदी और तमिल फिल्मों में काम किया है। रजनीकांत के आने से पहले वह कंडक्टर थे। कुछ लोगों को पता था कि वह काम कर रहा था, जो अपने आप में महत्वपूर्ण जानकारी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment