सूर्य का तुला राशि में गोचर, इन 4 राशियों की बदलने वाली है किस्मत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 October 2020

सूर्य का तुला राशि में गोचर, इन 4 राशियों की बदलने वाली है किस्मत

Surya

 ग्रहों के राजा सूर्य 17 अक्टूबर सुबह 6.50 बजे तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, सूर्य 16 नवंबर तक इसी राशि में रहेंगे, ज्योतिषविदों के मुताबिक मेष राशि में सूर्य उच्च का और तुला राशि में नीच का माना जाता है, तुला राशि में सूर्य का गोचर वृषभ, धनु और मकर राशि वालों के लिये फायदेमंद हो सकता है, आइये आपको बताते हैं कि सूर्य का ये राशि परिवर्तन किन जातकों को लाभ देगा और किन्हें नुकसान।

मेष- सूर्य इस राशि के सातवें घर में प्रवेश करेगा, इस भाव का स्वामी सूर्य दुर्बल अवस्था में है, कार्यक्षेत्र में उच्च प्रबंधन के साथ रिश्तों में खटास आ सकती है, लेकिन इन मतभेदों को ज्यादा तूल ना देना ही फायदेमंद रहेगा।

वृषभ- सूर्य ग्रह को गोचर आपके षष्टम भाव में होगा, पेशेवर जीवन में आप ऊर्जा से भरे रहेंगे, अटके हुए काम पूरे होंगे।

मिथुन- सूर्य आपकी राशि में प्रेम, बुद्धि और संतान के पंचम भाव में गोचर करेगा, आपके इस भाव का स्वामी दुर्बल अवस्था में है।

कर्क – इस गोचर काल के दौरान सूर्य अपनी दुर्बल अवस्था में आपके चतुर्थ भाव में रहेगा, सूर्य इस स्थिति में काफी कमजोर माना जाता है।

सिंह – आपकी रचनात्मकता इस दौरान शिखर पर होगी, अपने प्रयासों और कार्यों को करिश्माई ढंग से पूरा कर पाएंगे।

कन्या – सूर्य का गोचर आपके लिये बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता, खर्चे बढ सकते हैं, अनावश्यक तनाव और मानसिक बेचैनी पैदा हो सकती है।

तुला – सूर्य का गोचर लग्न भाव में होगा, ये आपके लिये बहुत अनुकूल नहीं रहेगा, आपकी सफलता और लाभ के एकादश घर के स्वामी सूर्य की स्थिति आपके लिये अच्छी नहीं है।

वृश्चिक –सूर्य का द्वादश भाव में गोचर आपके लिये शुभ नहीं कहा जा सकता है, कार्यों को पूरा करने में उतार चढाव आ सकते हैं।

धनु – ये गोचर आपके लिये कई मायनों में सफलतादायक सिद्ध होगा, कार्यक्षेत्र में आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा और सराहना प्राप्त होगी।

मकर – मकर राशि के जातकों के दशम भाव में सूर्य देव का गोचर होगा, इस भाव से आपके कर्म और करियर पर विचार किया जाता है।

कुंभ – जीवनसाथी के साथ टकराव हो सकता है, लेकिन आपको जीवनसाथी को हर स्थिति में मनाना चाहिये, क्योंकि कहीं ना कही उनका साथ आपकी तरक्की और भाग्य से जुड़ा हुआ है।

मीन- अगर आप नौकरी में परिवर्तन करने की सोच रहे हैं, तो फिलहाल ऐसा सोचना बंद कर दीजिए, आपके शत्रु आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment