अक्षय कुमार की वजह से टूट गई थी पूजा बत्रा की शादी, 47 साल के इस एक्टर को बनाना पड़ा जीवनसाथी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, October 29, 2020

अक्षय कुमार की वजह से टूट गई थी पूजा बत्रा की शादी, 47 साल के इस एक्टर को बनाना पड़ा जीवनसाथी


बॉलीवुड स्टार्स की पर्सनल लाइफ उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा चर्चाओं में रहती है. फैंस अपने फेवरेट स्टार के बारे में हर पल की अपडेट जानने की दिलचस्पी रखते हैं. आज हम अपनी इस खबर में एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Actress Pooja Batra) की बात करने जा रहे हैं. जिन्होंने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म ‘विरासत’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. दरअसल आज एक्ट्रेस बत्रा का जन्मदिन (Pooja Batra birthday) है, और वो पूरी 44 साल की हो गईं हैं. पूजा 27 अक्टूबर, साल 1976 को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में जन्मी थीं. हालांकि ये अलग बात है कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूजा बत्रा का सिक्का कुछ खास नहीं चल पाया.

लेकिन बहुत ही कम समय के फिल्मी सफर में पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने एक के बाद एक कई फिल्में दी. इन दिनों पूजा बत्रा फिल्मों से दूर अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा व्यस्त हैं. वो अपने पति के साथ पूरा टाइम स्पेंड कर रही हैं. आपको बता दें कि पूजा बत्रा ने 43 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाई थी. दरअसल बीते साल की ही बात है जब एक्ट्रेस नवाब शाह (Nawab Shah) के साथ शादी के बंध में बंधी थीं. दूसरी शादी से पहले पूजा ने साल 2002 में NRI पति सोनू से शादी रचाई थी. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा साल तक टिक नहीं पाया और 9 साल के बाद दोनों ने एक-दूसरे से तलाक लेने का निर्णय ले लिया. साल 2011 में तलाक की याचिका दायर कर दी गई थी.

हालांकि पहली शादी के बाद ही पूजा बत्रा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बाय-बाय कह दिया था. लेकिन वो अपना रिश्ता बचाने में नाकामयाब रहीं. दोनों का 9 साल बाद तलाक हो गया. लेकिन मीडिया के हवाले से जो खबरें आईं, उसके मुताबिक पूजा की शादी एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के कारण टूटी थी. कहते हैं कि, फिल्मों में एंट्री करने से पहले अक्षय और पूजा मॉडलिंग के समय में एक-दूसरे के काफी करीब थे. लेकिन जब अक्षय को स्टारडम मिला तो दोनों के रिश्तों में खटास आ गई. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली.


इसके अलावा एक्ट्रेस की शादी टूटने की दूसरी वजह उनके पति सोनू भी कहे जाते हैं. क्योंकि वो पूजा को मां बनने के लिए फोर्स कर रहे थे. जबकि इसके लिए पूजा तैयार नहीं थीं.यही वजह है कि दोनों ने एक-दूसरे से तलाक लेने का निर्णय कर लिया था. फिलहाल असल सच्चाई क्या थी इसके बारे में कभी भी पूजा बत्रा ने कोई खुलासा नहीं किया.

पहले पति से तलाक लेने के बाद पूजा ने पूरे 8 साल बाद 2019 में मुस्लिम एक्टर नवाब शाह (Actor Nawab Shah) के साथ सात फेरे ले लिए. कहते हैं कि ये दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे के संपर्क में थे.

कई खास मौके पर दोनों मिल भी चुके थे. एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए एक्टर नवाब शाह ने ये खुलासा किया था कि वो पहली दफा देखते ही पूजा पर अपना दिल हार बैठे थे. उस दौरान उन्होंने ये निर्णय ले लिया था कि वो पूजा को ही अपना हमसफर बनाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस समय नवाब पूजा से मिले थे उस वक्त वो शादीशुदा थे. यही नहीं उनके बच्चे भी थे. यही एक बड़ा कारण था, जिससे वो अपने परिवार से ये बात कहने में थोड़ा संकोच कर रहे थे.

लेकिन कहते हैं कि जब उनकी पत्नी को इस मामले के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने अपने पति को पूजा से शादी करने की छूट दे दी. साथ ही नवाब से ये भी कहा कि वो बच्चों की चिंता न करें. पत्नी की रजामंदी के बाद नवाब शाह ने पूजा से शादी कर ली. बता दें कि नवाब पूजा से 5 पांच साल बड़े हैं. उनकी उम्र 48 साल है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment