मंत्री बनने पर तेजस्वी को 42000 लड़कियों ने शादी के लिए किया था प्रपोज, प्रस्ताव देख हैरान थे लालू के बेटे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 30, 2020

मंत्री बनने पर तेजस्वी को 42000 लड़कियों ने शादी के लिए किया था प्रपोज, प्रस्ताव देख हैरान थे लालू के बेटे

tejashwi yadav marriage proposal

 राजनीति (Politics) में अपनी पार्टी का जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे, लालू यादव (Lalu Yadav) के बेटे और अध्यक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सियासी और पर्सनल दोनों ही लाइफ बड़ी दिलचस्प है. साल 2020 में मुख्यमंत्री पद के लिए चुनावी मैदान में उतरे तेजस्वी यादव को कितना प्यार मिलता है ये तो जनता ही तय करेगी. क्योंकि 10 नवंबर को मतगणना है. इसके बाद ये तय हो जाएगा कि बिहार के मुख्यमंत्री का ताज किसके सिर सजेगा. जनता के बीच तो आप तेजस्वी यादव का क्रेज देख चुके हैं, लेकिन लड़कियों के बीच उन्हें कितना पसंद किया जाता है, ये आप साल 2016 के एक वाक्या से लगा सकते हैं.

दरअसल बिहार (Bihar) को लेकर आई एक पुरानी मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साल 2016 में तेजस्वी नीतीश (Nitish) की सरकार में उप मुख्यमंत्री के साथ सड़क निर्माण मंत्री भी थे. इस दौर की ही बात है जब अक्टूबर के महीने में तेजस्वी ने सड़क निर्माण से जुड़ी समस्याओं पर बात करने के लिए सीधा जनता से रूबरू होने की इच्छा जाहिर की थी.
 Bihar Election 2020
इसके बाद लोगों के बीच उन्होंने अपना एक व्हाट्सएप नंबर सर्कुलेट किया था. लेकिन उस समय तेजस्वी सबसे ज्यादा इस बात को लेकर दंग रह गए थे, कि उन्हें सड़क से जुड़ी शिकायतों के बजाय लड़कियों की ओर से प्रपोजल आने लगे थे. RJD के नेताओं के मुताबिक उस समय तेजस्वी को 42 हजार से ज्यादा शादी के प्रस्ताग मिले थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सियासत में कदम रखने से पहले तेजस्वी क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम बनाना चाहते थे. लेकिन बहुत ही कम लोग इस बात से वाकिफ हैं कि तेजस्वी एक समय में आईपीएल टूर्नामेंट के प्लेयर हुआ करते थे. जी हां साल 2008 से लेकर साल 2012 तक तेजस्वी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के खिलाड़ियों में शामिल थे. हालांकि ये अलग बात है कि उन्हें कभी ग्राउंड पर अपना कारनामा दिखाने का मौका ही नहीं मिला. हर बार वो सिर्फ पवेलियन में ही बैठे रहते थे. लेकिन आईपीएल के अलावा तेजस्वी झारखंड की स्टेट क्रिकेट टीम के सदस्य के तौर पर अपना जलवा रणजी ट्रॉफी में दिखा चुके हैं.

Source link

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment