संजय जैन के 42 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों की नकदी और गहने बरामद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

संजय जैन के 42 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, करोड़ों की नकदी और गहने बरामद


दिल्ली-हरियाणा, पंजाब समेत कई राज्यों में इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी एंट्री ऑपरेटर संजय जैन और उसके साथियों का भंडाफोड़ करने के लिए हो रही है. अब तक इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी में 5.26 करोड़ रूपये मूल्य के गहने और नकदी बरामद की है. जिसे देख अधिकारियों के भी होश उड़ गए हैं. न्यूज एजेंसी ANI की मानें तो, आयकर विभाग ने एंट्री ऑपरेटर संजय जैन और उनके लाभार्थियों की 42 जगहों जिसमें दिल्ली-एनसीआर, उत्तराखंड, हरियाणा, पंजाब और गोवा जैसे राज्यों में छापा मारा है.

42 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा
एंट्री ऑपरेटर संजय जैन के लाभार्थियों के यहां छापेमारी में अब तक 2.37 करोड़ रुपए नकद और 2.89 करोड़ रुपए के आभूषण बरामद हुए हैं और अब भी छापेमारी जारी है. इस छापेमारी के सिलसिले में अधिकारियों का कहना है कि, एंट्री ऑपरेशन गिरोह चलाने वाले लोगों के एक बडे़ नेटवर्क और नकली बिल के जरिए अधिक पैसे बनाने वालों के सख्त कार्रवाई की गई और भंडाफोड़ किया गया है.

17 बैंक लॉकर
सीबीडीटी के एक बयान में भी ये भी कहा गया कि, नकदी और गहनों के साथ अधिकारियों को 17 बैंक लॉकर की जानकारी भी मिली है. जिनकी जल्द ही तलाशी होगी. उनका कहना है कि, एंटी ऑपरेटर, बिचौलियों, नकदी संचालकों, लाभार्थियों और कम्पनियों और कम्पनियों के नेटवर्क का खुलासा करने के कई सबूत मिले हैं और जांच अब भी जारी है. माना जा रहा है कि बहुत जल्द इस मामले पर बड़ा खुलासा हो सकता है क्योंकि अब भी 17 ऐसे लॉकर हैं जिनकी तलाशी नहीं हुई है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment