36 की उम्र में दलित विधायक ने 17 साल छोटी लड़की से की शादी, पुजारी ने लगाए आरोप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 October 2020

36 की उम्र में दलित विधायक ने 17 साल छोटी लड़की से की शादी, पुजारी ने लगाए आरोप

 

mla-a-suresh-prabhu-married-saundrya

तमिलनाडु में एआईएडीएमके के दलित विधायक ए प्रभु ने अपनी 19 साल की प्रेमिका सौंदर्या से शादी रचा ली है. उनकी पत्नी अभी पढ़ाई कर रही है और पिता मंदिर के पुजारी हैं. मगर हैरानी की बात ये है कि, युवती के पिता का कहना है विधायक ने बिटिया से बहला-फुसलाकर शादी की है और अपहरण तक के आरोप लगाए हैं. बेटी की 36 साल के विधायक से हुई शादी पर पिता का कहना है कि अगर इस मामले पर अधिकारियों ने कोई एक्शन नहीं लिया को तो वो खुदकुशी कर जान दे देंगे. पिता के इस दावे से हड़कंप मच गया है.

आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लड़की के पिता ने विधायक के घर जाकर ही आग लगाकर अपना जीवन समाप्त करने की कोशिश की. लेकिन आग लगने से पहले पुलिसकर्मियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. पिता ने शादी पर आपत्ति जताते हुए
A-Prabhu-Soundarya-Wedding
कहा कि उन्हें जाति से मतलब नहीं है लेकिन दोनों के बीच उम्र का काफी अंतर है. इस कारण उन्हें ये रिश्ता मंजूर नहीं है. क्योंकि बेटी का पति उससे 17 साल बड़ा है जो उन्हें मंजूर नहीं है. पिता का आरोप है कि उनके साथ अन्याय हुआ है.

विधायक क्या बोले
19 साल की प्रेमिका की शादी करने वाले कल्लाकुरिची से विधायक ए प्रभु ने शादी का एक वीडियो भी शेयर किया है. उनका कहना है कि शादी को चार महीने हुए हैं और
Prabhu_Soundharya_Married
उन्होंने शादी के लिए प्रेमिका के परिवार से अनुमति मांगी थी लेकिन परिवार ने शादी करवाने से इनकार कर दिया.

जल्द रिश्तों में आएगी मिठास
इस मामले पर विधायक ए प्रभु ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया. जिसमें उनका कहना है कि, ससुराल वालों के साथ उनके संबंध बहुत जल्द सुधर जाएंगे और रिश्तों में मिठास आएगी. प्रभु का कहना है कि, “जब तक मैं 30 साल का था तब तक मैं राजनीति में व्यस्त था. मेरे निर्वाचित होने के बाद परिवार ने दुल्हन चुनी मगर मेरी अम्मा (पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता) की मृत्यु हो गई. इससे मेरा दिल टूट गया और शादी नहीं हो सकी.
mla-a-prabhu-married
लॉकडाउन होने के बाद मेरी सौंदर्या से बात शुरू हुई और प्यार हो गया. मैं सौंदर्या के पिता को काफी लंबे वक्त से जानता हूं. उन्होंने मुझे अपने हाथों से खाना तक खिलाया है और हमेशा मेरी कामयाबी के लिए प्रार्थना की है. पर अब ऐसा लगता है कि कुछ राजनीतिक ताकतों ने उनके मन में मेरे प्रति जहर घोला है. पर उम्मीद है कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा.


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment