कभी 3100 रुपये में नाचती थीं सपना चौधरी, आज हैं इतने करोड़ की मालकिन, कमाई कर देगी हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 October 2020

कभी 3100 रुपये में नाचती थीं सपना चौधरी, आज हैं इतने करोड़ की मालकिन, कमाई कर देगी हैरान


हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी मेहनत दम पर अपनी पहचान सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशो में बनाई हैं. सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली थी और आज देखिए पूरी दुनिया सपना चौधरी की दीवानी हैं. सोशल मीडिया पर भी डांसिंग क्वीन की तगड़ी फैंस फॉलोइंग है. उनके स्टेज शो देखने के लिए लोग बेताब नजर आते हैं. इंटरनेट पर अपने ठुमकों का जादू चलाने वाली सपना चौधरी ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि, जब सपना ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब उन्हें नाचने के लिए सिर्फ 3100 सौ रुपये मिलते थे.

पिता की दवाइयों के लिए घर गिरवी
सपना चौधरी मां बनने के बाद से सुर्खियों में हैं. सपना ने साल 2020 की शुरुआत में ही मॉडल-एक्टर वीर साहू से कोर्ट मैरिज की थी और उनके मां बनने की गुडन्यूज पति ने ही सोशल मीडिया पर सुनाई है.

आज जो सपना चौधरी पूरे देश में जानी जाती हैं और करोड़ों की मालकिन हैं एक वक्त था जब उन्होंने अपने पिता की दवाईयों के लिए घर तक गिरवी रख दिया था और वह 3100 रुपए में डांस शो करती थीं. उनकी मेहनत ही थी जिसने उसने पूरी किस्मत पलटकर रख दी.

3 लाख रुपए एक शो 
एक वक्त में भले ही सपना ने 3100 रुपए लिए हैं मगर अब वह एक स्टेज शो के करीब 2 से 3 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. सपना का जन्म हरियाणा के रोहतक में 25 सितंबर, 1990 में हुआ था और अब वह एक शानदार डांसर के साथ-साथ अच्छी सिंगर और एक्टर भी हैं.

सपना चौधरी के सफर की शुरुआत हरियाणवी गानों पर डांस से हुई थी और फिर वह पहुंची बिग बॉस के शो में. इस शो में भले ही उन्हें जीत नहीं मिली लेकिन शो ने पॉपुलैरिटी जरूर दिलाई. सपना बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं.

लग्जरी लाइफस्टाइल
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी द‍िल्‍ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपये के बंगले में लग्जरी लाइफस्टाइल के साथ रहती हैं और उन्हें गाड़ियों का भी काफी शौक है.
सपना के पास ऑडी और फॉर्च्‍यूनर जैसी शानदार कारें हैं. सपना जहां जाती हैं वहां उनके साथ एक बाउंसर भी चलता है. एक वेबसाइट के आंकड़ों के मुताबिक सपना चौधरी की नेट वर्थ लगभग 15 करोड़ है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment