‘मिर्जापुर-2’ के बायकॉट को लेकर बोले अली फजल, सोशल मीडिया ट्रेंड पर निर्भर नहीं है कला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 October 2020

‘मिर्जापुर-2’ के बायकॉट को लेकर बोले अली फजल, सोशल मीडिया ट्रेंड पर निर्भर नहीं है कला

 

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर मिर्जापुर-2 वेबसीरीज के बायकॉट को लेकर ट्रेंड चल रहा है। मिर्जापुर के पार्ट-1 को दर्शकों का काफी प्यार मिला था, जिसके बाद सभी को इसके दूसरे पार्ट का लंबे वक़्त से इंतज़ार था जो अब पूरा हो गया है। नेटफ्लिक्स पर ‘मिर्जापुर-2’ वेबसीरीज 23 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड को लेकर अभिनेता अली फजल का कहना है कि आर्ट को सोशल मीडिया ट्रेंड के लिए नहीं रोका जा सकता। अली ने मिर्जापुर सीरीज में गोविंद ‘गुड्डू’ का रोल निभाया है, जिसे लोगों ने बेहद पसंद भी किया है। एक इंटरव्यू के दौरान अली सोशल मीडिया ट्रेंड को लेकर कहा कि, इसका निर्णय हमे करना होगा कि हमें सेट क्या करना है? हम क्या सोशल मीडिया ट्रेंड की दया पर निर्भर हैं? कला को मैं इस नजरिए से नहीं देखता हूं।

हम क्या एक एप्लीकेशन की दया पर हैं जो तय करता है कि कौन हमारा शो देखेगा या फिर कौन नहीं देखेगा ? मुझे यह लगता है कि, यह सब कुछ काफी ज्यादा पीछे छूट चुका है। मेरा मतलब है कि अगर आप वास्तव में सोशल मीडिया ट्रेंड के विषय में बात कर रहे हैं, तो मैंने कभी भी किसानों से जुड़ा कोई भी ट्रेंड नहीं देखा है। मिर्जापुर-2 के विरोध के पीछे सबसे बड़ी वजह अभिनेता अली फजल और सीरीज के निर्माता फरहान का CAA और NRC का पिछले दिनों विरोध करना है। गौरतलब है कि CAA और NRC का पिछले दिनों पूरे देश में जमकर विरोध हुआ था। इसमें बॉलीवुड की भी कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं।

अली वेबसरीज को लेकर कहते हैं कि, हम कुछ अच्छा बनाने का प्रयास कर रहे हैं। यह कोशिश इंटरनेशनल वर्क के लेवल की है। मिर्जापुर सीरीज के सभी कलाकारों ने अपनी अलग ही पहचान बना ली है। इसमें पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, रसिका दुगल, हर्षिता गौड़, श्रिया पिलगांवकर और कुलभूषण खरबंदा जैसे दमदार कलाकार हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment