आश्रम 2 का टीजर रिलीज, अरेस्ट हो सकते हैं बॉबी देओल और प्रकाश झा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 October 2020

आश्रम 2 का टीजर रिलीज, अरेस्ट हो सकते हैं बॉबी देओल और प्रकाश झा!


बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर वेब सीरीज आश्रम 2 (Aashram 2) का टीजर आउट हो चुका है। आश्रम के पहले सीजन के बाद लोगों को इसके दूसरे सीजन का बेेसब्री से इंतजार था। ऐसे में धड़ल्ले से लोगों ने इसका टीजर देखा। हालांकि, इसकी वजह से एमएक्स प्लेयर और प्रकाश झा मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। गुरु पर बनाई गई फिल्म के चलते सोशल मीडिया पर इसका विरोध छिड़ गया है। विरोध करने वालों का आरोप है कि इस वेब सीरीज से धार्मिक भावना से खिलवाड़ किया जा रहा है। यही नहीं, इस वेब सीरीज के खिलाफ जोधपुर के एक थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। साथ ही, प्रकाश झा के गिरफ्तारी की मांग भी की जा रही है।

सोशल मीडिया पर छिड़े इस विरोध का असर प्रकाश झा पर जरूर पड़ सकता है। बिहार में चुनाव होने वाले हैं और प्रकाश झा कई बार बिहार से चुनाव लड़ चुके हैं, ऐसे में बिहार चुनाव से ठीक पहले ऐसा विरोध उनके लिए सिर दर्दी से कम नहीं है। हालांकि, अभी तक प्रकाश झा ने इस पर कोई बयान नहीं दिया। प्रकाश झा काफी जहीन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। उन्होंने सामाजिक विषमताओं और रुढ़ियों पर कई फिल्में बनाई है। इसी वजह से देश के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म MX प्लेयर ने प्रकाश झा से बाबा के पाखंडों पर फिल्म बनाने को कहा था।

यही कारण था कि प्रकाश झा ने आश्रम 2 रिलीज की जिसे कई लोगों ने सपोर्ट भी किया। वेब सीरीज के माध्यम से बाबाओं की गंदी करतूतों को दिखाया गया जो पिछले कुछ सालों से देश भर में हो रहे थे। इस वेब सीरीज की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राम नगरी अयोध्या में हुई थी। इसमें एक पिछड़े वर्ग की लड़की के शोषण की कहानी है जो आगे चलकर कहानी का तख्ता पलट देती है। सीरीज की जितनी शूटिंग पहली बार में हुई, उसे एमएक्स प्लेयर ने दो हिस्सों में बांट दिया। पहला सीजन पहले रिलीज हो चुका है और दूसरे सीजन का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है।

Source link

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment