लॉकडाउन में बच्चा पैदा करके बनाया रिकॉर्ड, 2500 बच्चे पैदा करना है इस शख्स का लक्ष्य, जानिए कितनी महिलाओं को कर चुका है प्रेग्नेंट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 October 2020

लॉकडाउन में बच्चा पैदा करके बनाया रिकॉर्ड, 2500 बच्चे पैदा करना है इस शख्स का लक्ष्य, जानिए कितनी महिलाओं को कर चुका है प्रेग्नेंट

 हर इंसान की जिंदगी का अपना एक अलग लक्ष्य होता है। जैसे किसी को कोई खेल में अपनी करियर बनाना चहता है, तो कोई पढ़ाई करके अच्छी पोस्ट पर नौकरी करना चहाता है तो कोई दुनिया की सैर करना चाहता है तो कोई खूब नाम और पैसा कमाना चहता है तो कोई सामाजिक कार्य करके नाम कमाना चाहता है और उसे ही अपना टारगेट मानते हुए उसे हासिल करना चहता है। लेकिन हम आज आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी जिंदगी का लक्ष्य है 2500 बच्चों का पिता बनाना। सबसे आश्चार्य की बात तो यह है कि यह इंसान अभी तक 150 महिलाओं को प्रेग्नेंट भी कर चुका है। दरअसल हम जिस इंसान के बारे में बात कर रहे हैं वह एक 49 वर्षीय ‘स्पर्म डोनर’ है।

इस शख्स का नाम जोए है जो अमेरिका के वर्मांट में रहते हैं। जोए को उन महिलाओं को प्रेगनेंट कर खुशी मिलती है जो मां बनना चाहती है। महिलाओं को मां बनाने के लिए जोए के पास दो तरीके होते हैं। पहले तरीके में जोए महिलाओं से पर्सनली मिलता और उनके साथ शारीरिक संबंध बना कर उन्हें प्रेग्नेंट कर देता है, वहीं दूसरे तरीके में जोए सिर्फ अपना स्पर्म डोनेट करता है और फिर महिला मेडिकल तकनीक की सहायता से उस स्पर्म को अपने अंदर डालती है और गर्भवती बन जाती है। जोए अपने 2500 बच्चों के लक्ष्य को पूरा करने के लिए हर सप्ताह 5 महिलाओं से मुलाकात करते हैं।

वे अपने स्तर पर तो इसकी कोशिश करते ही हैं, लेकिन कई महिलाएं भी उनसे ऑनलाइन संपर्क करती है। वे इस काम के लिए विदेश भी जाते हैं। लॉकडाउन में भी उन्होंने 6 बच्चों का पिता बन एक रिकॉर्ड बना लिया। डेढ़ सौ बच्चों के पिता बन चुके जोए बाद में इन बच्चों से मिलने भी जाते हैं। 2020 के समाप्त होने के पहले वे दस और महिलाओं को गर्भवती करना चाहते हैं। 49 वर्षीय जोए फिलहाल तो अपने 2500 के टारगेट से काफी पीछे चल रहे है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वह यह टारगेट हासिल कर लेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment