20 साल से भूतों के साथ सेक्स कर रही महिला ने खोले हैरतअंगेज राज, अब रचाने जा रही है शादी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 October 2020

20 साल से भूतों के साथ सेक्स कर रही महिला ने खोले हैरतअंगेज राज, अब रचाने जा रही है शादी

 

इसी दुनिया में एक ऐसी दुनिया भी है, जिसे अगर अजब गजब कह दिया जाए तो किसी को कुछ गुरेज नहीं होगा। ऐसा क्यों? तो ऐसा इसलिए क्योंकि इस अजीबोगरीब दुनिया से कुछ ऐसी खबरें सामने आती रहती है जो आपको हैरान कर देगी। जी हां…अजीबोगरीब खबरें.. अब  इसी बीच इस अजीबोगरीब दुनिया से एक ऐसी खबर भी सामने आई है, जिसे जान आपके होश फाख्ता हो जाएंगे। दरअसल, इंग्लैंड में एक महिला ने कहा कि वो पिछले 20 सालों से बहुत सारे भूतों के सेक्स कर रही है। इतना ही नहीं, अब तो वो एक भूत के साथ शादी भी करने जा रही है। इस महिला की इन बातों को जानकर हर कोई हैरान हो रहा है। किसी के लिए इस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है, मगर उस महिला का साफ कहना है कि वो पिछले 20 सालों से यानी की बहुत छोटी उम्र से ही ऐसा कर रही है, और अब तो बात शादी तलक आ पहुंची है।

कौन है ये अजीबोगरीब महिला? 
यह महिला एमेथिस्ट इंग्लैंड के ब्रिस्टल शहर की रहने वाली है। इसका दावा है कि यह पिछले 20 सालों से भूतों के साथ सेक्स कर रही है। यहीं नहीं, महिला का कहना है कि अभी हाल ही में वो ऑस्ट्रेलिया में एक बिजनेस ट्रिप के लिए गई थी, जहां उसने एक भूत के साथ सेक्स किया। एमेथिस्ट का कहना है कि उसका उस भूत के साथ इतना लगाव जुड़ गया कि अब वो उसके  साथ शादी करने जा रही है। महिला के मुताबिक, पिछले हफ्ते ही इस भूत ने उसे प्रपोज किया था। अब हम दोनों ही शादी करने जा रहे हैं।

कैसा लगता है, भूतों के साथ सेक्स करके? 
उधऱ महिला ने कहा कि भूतों के साथ सेक्स करना बेहद आनंद दायक होता है। लेकिन हां.. उनकी शारीरिक स्पर्श को तो महसूस नहीं कर सकते हैं, मगर आत्मा की स्पर्श को जरूर महसूस कर सकते हैं। महिला कहती है कि यही पल बेहद आनंद दायक होता है। महिला कहती हैं कि भूत की आवाज किसी इंसान के आवाज  की तरह नहीं होती है। या फिर किसी नर या मादा की तरह आवाज नहीं होती है, लेकिन जैसी भी आवाज होती है। होती बहुत आनंददायक  है। जिसे मेरे लिए शब्दों में तब्दील करना मुश्किल है। महिला कहतीं हैं कि मैं भूत के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय उसकी ताकत व वजन का अंदाजा लगा सकतीं हूं। वो मेरे लिए बहुत ही आनंददायक पल होता है। 


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment