2 शादी के बाद इन कई मशहूर एक्ट्रेस से हुआ अनुराग कश्यप को प्यार, कहा- 90 साल की उम्र में भी करूंगा.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 October 2020

2 शादी के बाद इन कई मशहूर एक्ट्रेस से हुआ अनुराग कश्यप को प्यार, कहा- 90 साल की उम्र में भी करूंगा..

 


बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में परोसने वाले चर्चित डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का विवादों से काफी ज्यादा नाता रहा है. अपनी फिल्मों के साथ अनुराग कश्यप अक्सर विवादों के चलते टीवी की हेडलाइंस बने रहते हैं. जेएनयू मामला सामने आने के बाद से ही फिल्ममेकर अपने बयानों के कारण सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ जुबानी जंग के बाद अब अनुराग कश्यप यौन शोषण के मामले में जमकर ट्रोल हो रहे हैं. हालांकि आधी इंडस्ट्री उनके सपोर्ट में खड़ी हो गई है, लेकिन एक्ट्रेस पायल घोष की ओर से लगाए गए आरोपों को भी झुठलाया नहीं जा सकता है. हाल ही में पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर जबरन यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. इस खबर के बाद से ही अनुराग कश्यप लगातार विवादों में हैं. हैरानी वाली बात तो ये है कि पायल घोष ने ये दावा ठोका है कि अनुराग के 200 से ज्यादा लड़कियों के साथ संबंध रहे हैं. जबकि अनुराग ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

हालांकि इस बात में सच्चाई है कि फिल्मों के साथ अनुराग कश्यप कई महिलाओं से अपने रिश्ते को लेकर समय-समय पर चर्चाओं में बने रहे हैं. दो शादी करने के साथ उनके कई अफेयर्स रहे जिसे उन्होंने बेबाकी के साथ स्वीकारा भी, यही एक वजह है कि उन्हें फिल्म जगत में बैड बॉय के नाम से भी जाना जाता है. दरअसल फिल्ममेकर ने सबसे पहले साल 2003 में आरती बजाज से शादी की थी. बता दें कि आरती बजाज पेशे से एक फिल्म एडिटर रही हैं, और उस समय में आरती अनुराग की फिल्मों की एडिटिंग करती थीं.

दोनों की मुलाकात अक्सर फिल्मों के चलते होती रहती थी और इसी सिलसिले में अनुराग आरती पर दिल हार बैठे. फिर दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई और कुछ वक्त तक दोनों लिव इन में भी रहे. लेकिन इसके बाद इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए दोनों शादी के बंधन में बंध गए.


लेकिन ये शादी एक ब्रेकअप की तरह साबित हुई. शादी के 6 साल बाद ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए और तलाक ले लिया. पहली शादी से अनुराग को एक बेटी हुई थी जिसका नाम आलिया है. आलिया अनुराग के साथ ही रहती हैं. कहते हैं कि अनुराग अपनी बेटी से काफी अटैच हैं और वो बेटी से बहुत प्यार करते हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर बेटी के साथ वो अपनी तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं.

पहली शादी टूटने के बाद अनुराग की जिंदगी में साल 2009 आया, जब डायरेक्टर साहब को फिर से प्यार हो गया. लेकिन दूसरी बार अनुराग कश्यप विदेशी एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन (Kalki koechlin ) को दिल दे बैठे. आपको याद दिला दें कि कल्कि ने अनुराग कश्यप की ही फिल्म ‘देव डी’ से ही अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू किया था. कहा जाता है कि कल्कि का थियेटर से ज्यादा लगाव था और जब भी वहां पर कल्कि का कोई प्ले होता था तो अनुराग कश्यप उन्हें देखने के लिए वहां जरूर जाते थे.

इसी सिलसिले में कल्कि को भी अनुराग से प्यार हुआ और दोनों तकरीबन 2 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे. इसके बाद साल 2011 में दोनों ने शादी रचा ली. लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच अनबन होने लगी और इस शादी का भी अंत पहली शादी की तरह ही हुआ. दोनों एक-दूसरे से कानूनी रूप से तलाक लेते हुए अलग हो गए. हालांकि इस शादी के टूटने का कारण कल्कि ने अनुराग का गुस्सा बताया था.

कल्कि के बाद असिस्टेंट डायरेक्टर सबरीना को दिल दे बैठे अनुराग
दूसरी शादी के टूटने के बाद अनुराग की जिंदगी में फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ की असिस्टेंट डायरेक्टर सबरीना खान आईं, जिनसे अनुराग को प्यार हो गया. दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी, और इस मुलाकात के बाद दोनों की डेटिंग शुरू हो गई. उस दौरान अनुराग ने इस खबर को लेकर इशारा भी किया था उनका किसी के साथ अफेयर चल रहा है. जिसे वो प्यार से सैबी नाम से पुकारते हैं. यहां तक कि सैबी को वो पागलों की तरह चाहते हैं.



इसके बाद अनुराग सबरीना के साथ पेरिस के टूर पर भी रवाना हुए थे यहां तक कि काफी समय तक दोनों ने एक साथ वक्त भी बिताया था. उस दौरान फिल्ममेकर ने कहा था कि, ’मैं प्यार में हूं और खुश हूं. ये दौर मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा समय है. मैं किसी को डेट कर रहा हूं और इसमें छिपाने जैसा कुछ भी नहीं है. लेकिन अफसोस कि अनुराग का रिश्ता सबरीना के साथ भी कुछ खास समय तक नहीं चल पाया और जल्द ही दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए.

सबरीना के बाद अनुराग का नाम हुमा कुरैशी से जोड़ा गया
सबरीना से ब्रेकअप होने के बाद अनुराग कश्यप का नाम फिल्म एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ सुर्खियों में आया. आपको बता दें कि हुमा कुरैशी ने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से अपना पहला डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए पहला ब्रेक एक्ट्रेस को अनुराग कश्यप ने ही दिया था.
फिल्म के बाद भी अनुराग कश्यप और हुमा कुरैशी को कई मौकों पर साथ में स्पॉट किया गया. दोनों की अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में भी रही. लेकिन अफेयर की चर्चा के समय हुमा ने ऐसी किसी भी खबर पर कोई बयान नहीं दिया.

खुद की आधी उम्र की शुभ्रा शेट्टी के साथ अनुराग का है रिलेशन
हुमा कुरैशी के बाद अनुराग कश्यप का दिल उनकी प्रोडक्शन हाउस में काम करने वाली लड़की शुभ्रा शेट्टी पर आ गया. जिसे डायरेक्टर ने डेट करना शुरू कर दिया. कहा जाता है कि साल 2015 की बात है जब से दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं. जिस समय अनुराग ने शुभ्रा को डेट करना शुरू किया था उस वक्त शुभ्रा केवल 21 साल की थीं. हालांकि अब उनकी उम्र 26 साल हो गई है. लेकिन दोनों का ये रिलेशन सालों तक किसी को पता नहीं चल पाया.


लेकिन साल 2017 की बात है जब अनुराग कश्यप ने शुभ्रा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते को शुभ्रा के साथ कबूल किया. इस तस्वीर के कैप्शन में अनुराग ने लिखा कि, ‘प्यार.’ इतना ही नहीं अपने रिश्ते का बारे में एक बार एक इंटरव्यू में बात करते हुए अनुराग ने कहा था कि, ‘सभी को प्यार करने का हक है. मैं प्यार का बहुत सम्मान करता हूं. फिर चाहे उम्र 90 साल की ही क्यों न हो? मैं टूटे दिल को लेकर समय बर्बाद नहीं करना चाहता.’

.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment