प्यार अंधा होता है: 19 साल के भतीजे के साथ भागी 24 साल की चाची - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

प्यार अंधा होता है: 19 साल के भतीजे के साथ भागी 24 साल की चाची


वडोदरा:
 एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक चाची अपने से छह साल छोटे भतीजी के साथ प्यार में पागल हो गई है। चाची और भतीजी का यह प्रेम प्रसंग यहीं नहीं थमा। वे हमेशा के लिए एक-दूसरे के साथ रहने के लिए घर से भाग गए और परिवार के सदस्यों की जान पर बन आई। घटना गोधरा तालुका के एक गांव में हुई। घर से भाग गए मौसी और भतीजे को शनिवार को घर वापस लाया गया।

यह पूरी घटना तब सामने आई जब परिवार के लोगों ने अभयम हेल्पलाइन से संपर्क किया। पार्षदों की एक टीम गांव में पहुंची, और जैसे ही उन्होंने दो प्रेमियों के अलावा अपने परिवारों से बात की, उन्हें पता चला कि वे एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

पूरी घटना का विवरण है कि हाल ही में मीता के (नाम बदल दिया गया) पति की मृत्यु के बाद, वह अपने 18 वर्षीय बेटे जिगर (बदला हुआ नाम) और बेटी के साथ अपने पिता के घर रहने के लिए आई थी। उनके एक चचेरे भाई कल्पना (नाम बदल दिया गया है) भी उनके पास रहते थे। 24 वर्षीय कल्पना भी तलाकशुदा थी और उसकी एक छोटी बेटी थी।

चाची और भतीजी जिगर और कल्पना के संबंध में इस तरह से होते थे। हालांकि, चूंकि उम्र में कोई महत्वपूर्ण अंतर नहीं था, इसलिए दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे से जुड़ गए। यहां तक ​​कि परिवार के सदस्यों ने चाची और भतीजी की निकटता पर कभी संदेह नहीं किया। लेकिन दोनों इतने करीब आ गए कि उन्होंने साथ रहने का फैसला कर लिया।

एक दिन अचानक कल्पना और जिगर घर से गायब हो गए। आखिरकार, उनके परिवारों को संदेह हुआ कि दोनों घर से भाग गए हैं। आखिरकार उन्होंने अपनी खोज शुरू की, और उन्हें पता चला कि वे सौराष्ट्र पहुंच गए थे, और शादी करने की तैयारी कर रहे थे।

वे दो प्रेमियों की शादी से पहले पकड़े गए, और उन्हें वापस गाँव लाया गया। पार्षद हीना मकवाना के अनुसार, अभयम की टीम ने गांव के सरपंच के साथ जिगर और कल्पना को समझाया कि उनका प्रेम संबंध संभव नहीं था। अनुनय के बाद, कल्पना भी दूसरी जगह जाने और जिगर से दूर जाने के लिए सहमत हो गई। मामला तब सामने आया जब गाँव के सरपंच ने भी पूरे मामले का शांतिपूर्ण निपटारा करने का आश्वासन दिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment