साफ-सफाई करने वाले की जरुरत है, हफ्ते में दो दिन छुट्टी, 18.5 लाख रुपये महीने से ज्यादा सैलरी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, October 31, 2020

साफ-सफाई करने वाले की जरुरत है, हफ्ते में दो दिन छुट्टी, 18.5 लाख रुपये महीने से ज्यादा सैलरी!

 

साफ-सफाई करने वाले की जरुरत है, हफ्ते में दो दिन छुट्टी, 18.5 लाख रुपये महीने से ज्यादा सैलरी!

क्या आप भी रॉयल फैमिली की उपस्थिति में काम की तलाश कर रहे हैं, दरअसल ब्रिटिश रॉयल परिवार एक हाउसकीपर की तलाश में है, नौकरी को द रॉयल घरेलू की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है, इसे लेवल 2 अप्रेंटिसशिप के रुप में सूचीबद्ध किया गया है, नौकरी के लिये उम्मीदवार का अगर चयन होता है, तो उसे विंडसर कैसल में रहना होगा, साथ ही बकिंघम पैलेस में भी कभी काम के लिये भेजा जा सकता है, यहां सबसे बात बात है इस नौकरी की तनख्वाह, घरेलू कार्यालय विभाग के मास्टर के तहत पोस्ट की गई नौकरी में शुरुआती वेतन लगभग 18,38,198 रुपये है।

क्या है काम
दी गई जानकारी के मुताबिक नौकरी में अंदरुनी वस्तुओं की देखभाल तथा साफ-सफाई का काम शामिल है, विज्ञापन में आगे कहा गया है कि अप्रेंटिसशिप में ऑफ-द-जॉब ट्रेनिंग शामिल होगी, जो कि 13 महीनों से अधिक की अवधि के लिये एक अलग शिक्षण प्रदाता द्वारा समर्पित है, जिसके दौरान चयनित उम्मीदवार विशेषज्ञ तकनीकी कौशल हासिल करेगा, जो हाउसकीपिंग करियर की नींव तैयार करेगा।

योग्यता
खास बात ये है कि सभी अपरेंटिसशिप के लिये उम्मीदवारों को अंग्रेजी और गणित में योग्य होना चाहिये तथा उनके दिये आवास में रहना होगा, उस हिसाब से ही वेतन तैयार किया जाएगा, लाभ पैकेज में 33 दिनों की छुट्टी (बैंक अवकाशों समेत) एक नियोक्ता पेंशन योगदान योजना, साथ ही खानपान और मनोरंजक सुविधाओं का भी ख्याल रखा जाएगा, 28 अक्टूबर को नौकरी के लिये आवेदन बंद हो गये, इसके बाद वर्चुअल इंटरव्यू का दौर चलेगा।

रख-रखाव की जिम्मेदारी
एक्सप्रेस डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक 94 वर्षीय क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के यूके भर में कई निवास हैं और उनकी देखभाल को सुनिश्चित करने के लिये हाउसकीपर और सफाईकर्मियों की एक बड़ी टीम की आवश्यकता है, जो उनके प्रत्येक घर का देखभाल कर सके।


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment