14 की उम्र में 55 साल की महिला के साथ ओमपुरी ने बनाए थे शारीरिक संबंध, अधूरी रह गई एक ख्वाहिश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 October 2020

14 की उम्र में 55 साल की महिला के साथ ओमपुरी ने बनाए थे शारीरिक संबंध, अधूरी रह गई एक ख्वाहिश

 

om-puri-intimate-at-age-14

बॉलीवुड में कई ऐसे रिश्ते हैं जिनके बीच उम्र का काफी बड़ा अंतर है. कोई पति से 16 साल छोटी है तो कोई अपने पति से बड़ी हैं. मगर कुछ ऐसे भी एक्टर हैं जिन्होंने अपनी उम्र की परवाह किए बगैर ऐसी हरकतें की हैं जिस वजह से उनकी चर्चा अक्सर की जाती है. ऐसे ही एक एक्टर हैं ओमपुरी जो भले ही आज दुनिया में नहीं है. लेकिन उनके जिंदगी के कई ऐसे किस्से हैं जो काफी मशहूर हैं. ओमपुरी काफी रंगीन मिजाज के रहे हैं और कई फिल्मों में उनका रंगीला अंदाज देखा भी गया है. अपने फिल्मी करियर में ओमपुरी ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया और एक्टिंग का लोहा मनवाया. ओमपुरी ने हर किरदार को खूब मेहनत से किया.

कोयला बीनकर भरते थे पेट
ओमपुरी की जिंदगी काफी सारे उतार-चढ़ावों से भरी रही है. एक वक्त था जब परिवार की आर्थिक स्थिति इतनी खराब थी कि, ओमपुरी को पेट भरने के लिए कोयला बीनना पड़ता था. पढ़ाई-लिखाई भी साधारण रही. जब समझदार हुए तो मन ही मन कुछ अलग करने के ठानी.
om puri
ओमपुरी के मन में एक बड़ा अभिनेता बनने का सपना था. जिसे पूरा करना आसान नहीं था इसके लिए उन्होंने फिल्म और टेलीविजन संस्थान, पुणे और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया और खर्च के लिए ढाबे में काम किया.

एक्टिंग के लिए छोड़ी सरकारी नौकरी
ओमपुरी की एक्टिंग के प्रति इतनी दीवानगी थी कि, उन्होंने मेहनत के दम पर आई सरकारी नौकरी को भी ठोकर मार दी थी. क्योंकि वह किसी भी हाल में एक्टर बनना चाहते थे. शुरुआत में उनका सामना कई मुश्किलों से भी हुआ. जब छोटे रोल मिलने शुरू हुए तो किसी तरह काम शुरू हुआ.
om puri old photos
फिर अर्धसत्य, आक्रोश और नरसिम्हा जैसी फिल्मों में काम करके ओमपुरी ने खुद को इंडस्ट्री में जमा लिया. उन्होंने ना सिर्फ गंभीर रोल बल्कि कॉमेडी रोल भी बखूबी किए. फिल्मों में आने के बाद तो उन्होंने लगभग 250 फिल्मों में काम किया.

14 की उम्र में सेक्स
ओमपुरी का जीवन जितना संघर्षों से भरा है उतना ही विवादों से भी घिरा रहा है. ओमपुरी की पत्नी ने ही एक किताब लिखी थी जिसका नाम है- ‘असाधारण नायक ओमपुरी’. इसमें एक्टर की जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए गए थे. पत्नी ने किताब में लिखा था कि, ओमपुरी ने महज 14 साल की उम्र में 55 साल की नौकरानी के साथ सेक्स किया था. पत्नी नंदिता के मुताबिक, ओमपुरी को अपने मामा के घर पर काम करने वाली नौकरानी जिसकी
om puri old photos 1
उम्र 55 साल थी उससे प्यार हो गया था. एक दिन जब घर की लाइट चली गई तो ओमपुरी ने मौका का फायदा उठाकर शारीरिक संबंध बनाए. पत्नी नंदिता की इस किताब के आने के बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे थे और पत्नी का ये भी कहना था कि, ओमपुरी अपनी उम्र से ज्यादा उम्र की औरतों की तरफ आकर्षित होते थे.

एक्टर नहीं तो खुलता ढाबा
ओमपुरी के मन में एक्टर बनने की चाह थी जिसे उन्होंने पूरा भी किया था. लेकिन उन्होंने कई इंटरव्यूज में ये भी कहा था कि अगर वह एक्टर बनने में सफल नहीं होते तो वह ढाबा खोलते. उन्हें ढाबा खोलने का मन था और इसके लिए नाम भी सोचा था. ओमपुरी के मुताबिक उनके ढाबे का नाम होता ‘दाल-रोटी’.
om puri old photos 2
जिसमें तरह-तरह की दाल और रोटियां मिलेंगे. लेकिन उनकी ये दिली इच्छा हमेशा के लिए अधूरी रह गई और दो साल पहले ही अपनी मौत की भविष्यवाणी करने वाले ओमपुरी ने 6 जनवरी 2017 में दुनिया को अलविदा कह दिया.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment