इस बार वीरु के लिये 125 फीट ऊपर टंकी पर चढ गई बसंती, वीडियो वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 30, 2020

इस बार वीरु के लिये 125 फीट ऊपर टंकी पर चढ गई बसंती, वीडियो वायरल

 

इस बार वीरु के लिये 125 फीट ऊपर टंकी पर चढ गई बसंती, वीडियो वायरल

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां प्रेमी से कथित तौर पर धोखा मिलने के बाद प्रेमिका पानी की टंकी पर चढ गई और लोगों से इंसाफ की गुहार लगाने लगी, पूरा मामला बॉलीवुड फिल्म शोले की तरह है, लेकिन इस मामले में प्रेमी के बजाय प्रेमिका पानी की टंकी पर चढी है।

125 फुट ऊपर टंकी
वायरल वीडियो के मुताबिक पुलिस थाना माजरा के अंतर्गत मिश्र वाला में महिला प्रेमी के शादी से इंकार करने पर 125 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ गई और इंसाफ की गुहार लगाने लगी। महिला का कहना है कि वह दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है, जिसकी शिकायत उन्होने पुलिस में भी दी थी, वीडियो में महिला ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हें महिला पुलिस थाना माजरा से करीब 2 किमी की दूरी पर बात्ता पुल क्रॉस करके गांव में रहती है।

युवक के संपर्क में आयी
महिला बता रही है, कि धौला कुंआ के सुधा वाला पुल के पास शिव मंदिर के पास रहने वाले युवक के संपर्क में आई थी, महिला ने दो बच्चों और पति को छोड़कर युवक के साथ रहने का फैसला लिया था। लेकिन अब प्रेमी ने महिला को धोखा दे दिया है, उसका मन भर चुका है, वो महिला के साथ मारपीट भी करता है।

मौत का जिम्मेदार युवक
वीडियो में महिला कह रही है, कि वह मौत को गले लगाने को मजबूर है, जिसका सिर्फ और सिर्फ जिम्मेदार युवक होगा। डीएसपी पोंटा साहिब वीर बहादुर ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment