बिहार चुनाव: जेडीयू ने घोषित की 115 उम्मीदवारों की लिस्ट, देंखे पूरी सूची - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 October 2020

बिहार चुनाव: जेडीयू ने घोषित की 115 उम्मीदवारों की लिस्ट, देंखे पूरी सूची

 पटना। बिहार में होने वाले आगमी विधानसभा 2020 को लेकर एनडीए में सीट का बंटवारा हो जाने के बाद चुनावी मुकाबला काफी रोचक हो गयाहै। आपकों बता दें कि पहले फेज के लिए 8 अक्टूबर को नामांकन की आखिरी तारीख है। जिसे देखते हुए जेडीयू ने 115 उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी कर दी है। जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते हुए उन्होंने नीतीश सरकार के कामों का बखान भी किया है। इस दौरान जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में अब गांव-गांव तक बिजली और सड़क पहुंच गई है। इसके साथ ही केंद्र की मोदी सरकार की योजनाएं गरीबों तक पहुंची है।

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि अपने को लेकर और सुशांत सिंह मामले से सुर्खियों मे आए बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को जेडीयू ने टिकट नहीं दिया। गुप्तेश्वर पांडे बीते कुछ दिन पहले ही नौकरी छोड़कर राजनीति में कदम रखा है। इस दौरान वशिष्ठ नारायण सिंह ने एलान करते हुए कहा कि हम चुनाव गठबंधन के साथ लड़ रहे हैं। हम भारी मतों से जितेंगे। हम सेवा भाव को लेकर लोगों के बीच जा रहे हैं। जेडीयू के प्रधान महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि हमने ने जो 115 उम्मीदवारों की सूची तैयार की है, उसमें सभी वर्ग और समाज के लोगों को जगह दी गई है।

इस बार हमारे नेता ने महिला सशक्तिकरण पर जोर दिया है। महिलाओं की काफी भागीदारी है। यह पूरी सोच हमारे नेता के समावेशी सोच का नतीजा है। वहीं, जेडीयू के प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेताओं ने मीडिया से कोई बात नहीं की है। वह सिर्फ अपनी बात रख कर प्रेस कॉन्फ्रेंस को खत्म कर दिया। इस दौरान सिर्फ उम्मीदवारों की सूची ही जारी की गई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment